फटाफट न्यूज़
   मुंबईः राज्य महिला आयोग पहुंची कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य के खिलाफ दी शिकायत l   दिल्लीः खराब हालत में राजधानी की हवा, आनंद विहार में AQI 317 l   दिल्ली और एनसीआर में तेज बारिश, दिनभर रुकरुक कर हो सकती है बारिश l   बिहारः जहानाबाद पुलिस ने JNU के छात्र शरजील इमाम के भाई को हिरासत में लिया l   कोरोना वायरसः चंडीगढ़ में भी सामने आया संदिग्ध मामला, PGI में भर्ती l
खेल

सेंट एमएसजी ग्लोरियस इंटरनेशनल स्कूल में खेलकूद सप्ताह आयोजित

St. MSG Glorious International School

कबड्डी के सीनियर वर्ग में वॉरियर्स हाउस और जूनियर वर्ग में राइडर हाउस के खिलाड़ियों ने अपना परचम लहराया।

विजार्ड्स हाउस ने आलओवर टॉफी कब्जाई

(St. MSG Glorious International School)

सच कहूँ/सुनील वर्मा सरसा। सेंट एमएसजी ग्लोरियस इंटरनेशनल स्कूल (St. MSG Glorious International School) में 2 दिसंबर से 6 दिसंबर तक खेलकूद सप्ताह का आयोजन किया गया। जिसमें स्कूल के विजार्ड्स, स्ट्राइकर, राइडर व वॉरियर्स हाउस के खिलाड़ियों ने विभिन्न खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई। 2 दिसंबर से शुरु हुए इन खेलों में एथलेटिक्स, रूमाल छू, कबड्डी, बैडमिंटन, स्नूकर, टेबल टेनिस, क्रिकेट व कैरम खेलों का आयोजन हुआ।

(St. MSG Glorious International School)

6 दिसंबर को सम्पन्न हुई इस साप्ताहिक प्रतियोगिता में विजार्ड्स हाउस की टीम ने बाजी मारी। प्रतियोगिता (St. MSG Glorious International School) के समापन अवसर पर डॉयरेक्टर प्रिंसिपल अभिषेक शर्मा ने विजेता हाउस की टीमों और लीडर को बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रतियोगिता के प्रथम दिन एथलेटिक्स प्रतियोगिता व दूसरे दिन बैडमिंटन में स्ट्राइकर हाउस के खिलाड़ियों का दबदबा रहा। तीसरे दिन इंडोर खेलों में विजार्ड्स हाउस ने स्ट्राइकर को पीछे छोड़ते हुए बढ़त बनाई। इसके बाद शुरु हुए रूमाल छू व कबड्डी प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने जूनियर व सीनियर दो अलग-अलग वर्गो में भाग लिया।

  • निर्णायक मुकाबले में वॉरियर्स हाउस की टीम ने स्ट्राइकर को पटखनी देकर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।
  • क्रिकेट प्रतियोगिता में 135 रन बनाने वाले और पाँच विकेट लेने वाले वॉरियर्स हाउस के कप्तान बंसवीर को मैन आॅफ द् सीरिज के खिताब से नवाजा गया।
  • वहीं अन्य सभी खेलों में विजÞार्ड्स हाउस के खिलाड़िÞयों ने अपना लोहा मनवाते हुए आॅलओवर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।
  • राकेश वर्मा के दिशा-निर्देशन में इस प्रतियोगिता में राजकुमार, मोहित शर्मा और संदीप इन्सां ने मैच रेफरी की भूमिका निभाई।
  • जबकि कॉमेंटेटर की भूमिका मुक्ता और संजीत सरोहा ने बाखूबी निभाई।
  • प्रतियोगिता के दौरान डॉयरेक्टर प्रिंसिपल अभिषेक शर्मा, विपिन इन्सां, वरिंदर इन्सां, परमिंदर इन्सां और अन्य सभी स्टॉफ सदस्य मौजूद रहे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top