सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती के हत्यारे काबू

0
Software engineer womans killers arrested

कई दर्जन वारदातों में थे वांछित (Killers Arrested)

सच कहूँ/संजय मेहरा गुरुग्राम। स्थानीय थाना सेक्टर-65 में कार में अपने साथी के साथ सवार युवती की गोली मारकर हत्या करने और थाना शिवाजी नगर गुरुग्राम क्षेत्र के गांधी नगर में एक युवक को गोली मारकर (Killers arrested) हत्या करने के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अपराध प्रीतपाल सांगवान ने वीरवार को बताया कि छीना-झपटी, लूटपाट, हथियार के बल पर लूट की लगभग 100 वारदातों को अन्जाम देने वाले तीन कुख्यात बदमाशों को अपराध शाखा सेक्टर-40 गुरुग्राम की पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया है।
बता दें कि 3-4 नवम्बर 2020 की देर रात को एम3एम कंपनी सेक्टर-65 के पास गोली चलने की घटना हुई थी। अपनी क्रेटा गाड़ी में सवार होकर मूलरूप से उत्तराखंड के रुड़की निवासी सागर मनचन्दा हाल निवासी सेक्टर-40 अपनी 26 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर युवती दोस्त को एम3एम स्काई सिटी में फ्लैट दिखाकर वापस सेक्टर-40 की तरफ जा रहा था। कार को पूजा शर्मा चला रही थी।
जब ये एक्सटेंशन रोड की तरफ चले तो एक्सटेंशन रोड से करीब 50 मीटर पहले उन्हें 3 मोटरसाईकिल सवार युवक दिखाई दिए। उन्होंने जबरदस्ती उनकी कार का दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जब कार का दरवाजा नहीं खोला तो आरोपियों ने युवक-युवती पर गोली चला दी। युवक तो किसी तरह से बच गया, लेकिन गोली युवती के सिर में जा लगी। युवती को मेदांता मेडिसिटी में भर्ती कराया गया। घायल युवती की 5 नवम्बर को मौत हो गई।
आरोपियों के खिलाफ शिकायत के आधार पर सेक्टर-65 पुलिस थाना में केस दर्ज कर लिया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को टीमों का गठन किया गया। सेक्टर-40 अपराध शाखा प्रभारी निरीक्षण गुणपाल की टीम ने गुप्त सूत्रों की सहायता से इस अपराध में संलिप्त रहे 3 आरोपियों ईरसाद उर्फ गोलू पुत्र अली मोहम्मद निवासी गांव रणिका जिला नूंह, हरिओम उर्फ कुलदीप पुत्र भोरी निवासी गांव इंद्रगढ़ जिला डातिया मध्यप्रदेश व जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र ईश्वर सिंह निवासी गोद बलावा थाना सदर नारनौल (हाल निवासी सरस्वती इन्कलेव सेक्टर-10 गुरुग्राम) को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपना अपराध कबूला।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।