हरियाणा: में शीर्ष प्रशासनिक स्तर पर फेरबदल, पांच आईएएस इधर से उधर

0
Transfer

मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी. उमाशंकर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार भी सौंपा गया है। (Transfer)

edit/ deepak tyagi  – post/ veerpal

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। हरियाणा सरकार ने पांच वरिष्ठ आईएएस अधिकारियों(Transfer) के तबादले, नई जिम्मेदारियां और नियुक्तियां करने के आदेश जारी किए हैं। यहां जारी एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार आवास विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव(एसीएस) धनपत सिंह को राजस्व एवं आपदा प्रबंधन और चकबंदी विभाग के भी एसीएस एवं वित्त आयुक्त का भी अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। शहरी स्थानीय निकाय विभाग के एसीएस सिद्धि नाथ रॉय को परिवहन विभाग और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण विभाग में इसी पद पर भेजा गया है।

आपराधिक जांच और न्याय विभाग के प्रशासन के एसीएस का भी कार्यभार सौंपा गया है

मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव और सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के (Transfer) अतिरिक्त मुख्य सचिव राजेश खुल्लर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा गृह, जेल, आपराधिक जांच और न्याय विभाग के प्रशासन के एसीएस का भी कार्यभार सौंपा गया है। मुख्यमंत्री के अतिरिक्त प्रधान सचिव, हरियाणा किसान कल्याण प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वी. उमाशंकर को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा शहरी स्थानीय निकाय विभाग के प्रधान सचिव का कार्यभार भी सौंपा गया है। हरियाणा भवन, नई दिल्ली के अतिरिक्त स्थानीय आयुक्त फूल चंद मीणा को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक का कार्यभार भी सौंपा गया है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।