हरियाणा

ऑटो चालक की दिनदहाड़े गोली मारकर की हत्या

Murder, Auto Driver, Crime, Police, Haryana

हत्या कर बदमाश घटना से फरार, जांच में जुटी पुलिस

भिवानी (सच कहूँ न्यूज)। भिवानी में बेखोफ बदमाशों ने दिनदाहड़े महम रोड़ पर एक आॅॅटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। हैरानी की बात ये है कि गोली गुजरानी पुलिस चौकी से महज 500 मीटर दूर मारी गई। फिलहाल हत्यारों व हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

बता दें कि शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे महम रोड़ पर चौधरी बंसीलाल हवाई पट्टी व गुजरानी पुलिस चौकी के पास एक आॅॅटो चालक की गोली मारकर हत्या कर दी। राहगीरों ने इसकी सूचना गुजरानी पुलिस चौकी को दी। सूचना पाकर गुजरानी चौकी पुलिस, सिविल लाईन पुलिस, सीआईए पुलिस व एंटी व्हीकल थैफ्ट पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची।

55 वर्षीय मृतक करतार भिवानी का रहने वाला

मामले की जांच कर रहे गुजरानी पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई दिलबाग सिंह ने बताया कि सूचना पाकर वो मौके पर पहुंचे और मृतक के कपड़ों में मिले आधार कार्ड के आधार पर मृतक की पहचान भिवानी निवासी 55 वर्षीय करतार के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि करतार की हत्या कमर में गोली मार कर की गई है। ये गोली कमर से होते हुए छाती से बाहर निकली है, जिससे मौके पर ही करतार की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी परिजनों की दी है और परिजनों द्वारा दी जाने वाली शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

वही इस पूरे मामले को परिजन आपसी रंजीश से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि मृतक करतार के बड़े भाई सतबीर ने रंजीश के बारे में फिलहाल मीडिया के सामने कोई खुलासा नहीं किया।

हत्यारों व हत्या के कारणों का नहीं लग पाया पता

मामले की सूचना पाकर आॅॅटो यूनियन के पदाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। यूनियन के जिला प्रधान राजेन्द्र सोनी ने इस हत्याकांड पर दुख जताया और कहा कि जिला भर में कानून व्यवस्था का बूरा हाल है। जिससे बदमाश बेखौफ हैं। उन्होंने दिन दहाड़े हुए इस गोलीकांड की निष्पक्ष जांच की मांग की है। बरहाल पुलिस परिजनों के बयानों का इंतजार कर रही है। परिजन भी फिलहाल कुछ भी बोलने की हालत में नहीं हैं। लेकिन पुलिस चौकी के पास दिन दहाड़े बीच सड़क बेखौफ बदमाशों की इस हरकत से जहां हर कोई खौफजदा है, वही कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लाजमी हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019