दिनदिहाड़े लूट के बाद दुकानदार को मारी गोली, मौत

0
Murder

मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद

रोहतक (सच कहूँ न्यूज)। गांधी कैम्प में दिनदिहाड़े मोटरसाइकिल सवार तीन युवकों ने एक दुकानदार से ढाई लाख रुपए की नकदी लूट ली और इस दौरान लूटपाट का विरोध करने वाले स्क्रैप व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने सीसीटीवी फूटेज अपने कब्जे में लेकर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

विजय को गंभीर हालत में पीजीआई ले जाया गया

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह 11 बजे गांधी कैम्प निवासी अजय अपनी परचून की दुकान पर बैठा था। इसी दौरान दो युवक आए और अजय से सिगरेट मांगने लगे। तभी दुकान पर रखी नकदी व मोबाइल फोन युवकों ने छीनने का प्रयास किया। इसी दौरान अजय का भाई विजय वहां पहुंचा और इसका विरोध किया। तभी एक युवक ने पिस्तौल निकाल कर विजय के सिर में गोली मार दी और दोनों युवक नकदी से भरा बैग व मोबाइल फोन लेकर दूर खड़े अपने तीसरे साथी के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर काफी संख्या में आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए और विजय को गंभीर हालत में पीजीआई ले जाया गया।

जहां डाक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस व एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल का बारीकि से निरीक्षण किया। मृतक के भाई अजय ने पुलिस को बताया कि बीती रात वह कमेटी के पैसे इकट्ठे करके लाया था और दुकान पर रखे थे, जोकि करीब ढाई लाख रुपए थे। मृतक विजय स्क्रैप लेने व बेचने का काम करता था और उसकी किसी के साथ कोई भी रंजिश नहीं थी। पुलिस ने इस संबंध में परिजनों के बयान दर्ज कर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

  • डीएसपी गोरखपाल राणा ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से पता किया।
  • पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है।
  •  जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
  • पुलिस की दो टीमें मामले की जांच में जुटी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।