फटाफट न्यूज़
   मुंबईः राज्य महिला आयोग पहुंची कोरियोग्राफर, गणेश आचार्य के खिलाफ दी शिकायत l   दिल्लीः खराब हालत में राजधानी की हवा, आनंद विहार में AQI 317 l   दिल्ली और एनसीआर में तेज बारिश, दिनभर रुकरुक कर हो सकती है बारिश l   बिहारः जहानाबाद पुलिस ने JNU के छात्र शरजील इमाम के भाई को हिरासत में लिया l   कोरोना वायरसः चंडीगढ़ में भी सामने आया संदिग्ध मामला, PGI में भर्ती l
खेल

शेट्टी बने नाडा के ब्रांड एम्बेसेडर

Shetty became brand ambassador of Nada

सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सुनील को नाडा का एम्बेसेडर बनाए जाने के कदम की आलोचना की है और कहा कि एक अभिनेता की जगह इस पद पर कोई खिलाड़ी चुना जाना चाहिए था।

सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने की आलोचना (Shetty became brand ambassador of Nada)

नई दिल्ली (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी को मंगलवार राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) (Shetty became brand ambassador of Nada) का ब्रांड एम्बेसेडर नियुक्त किया गया। खेलों में डोपिंग को रोकने और पारदर्शिता लाने के उद्देश्य से अभिनेता शेट्टी को नाडा ने अपना ब्रांड एम्बेसेडर बनाया है। राष्ट्रीय राजधानी में खेल मंत्री किरण रिजिजू की उपस्थिति में उन्हें नाडा से जोड़ा गया। हालांकि खेल मंत्रालय ने यह कदम ऐसे समय उठाया है जब इस वर्ष के शुरुआत में ही विश्व डोपिंग रोधी एजेंसी (वाडा) ने नाडा की एक प्रयोगशाला को निलंबित कर दिया था। इस स्थिति में अब नाडा को एथलीटों के नमूनों को जांच कराने के लिए देश के बाहर जाना होगा।

  • साथ ही नाडा के सामने बड़ी संख्या में खिलाड़ियों के नमूनों का सफल परीक्षण कराने की भी चुनौती खड़ी हो गई है।
  • नाडा के महानिदेशक नवीन अग्रवाल ने सुनील के ब्रांड एम्बेसेडर बनाए जाने को लेकर कहा कि एक अभिनेता के संस्था से जुड़ने पर इस कदम को अधिक प्रचार मिलेगा और सभी खिलाड़ियों में इसे लेकर संदेश जाएगा।
  • सीनियर बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने सुनील को नाडा का एम्बेसेडर बनाए जाने के कदम की आलोचना की है और कहा कि एक अभिनेता की जगह इस पद पर कोई खिलाड़ी चुना जाना चाहिए था।
  • ज्वाला ने कहा, ‘मुझे समझ नहीं आता कि हमारा प्रबंधन हमेशा बॉलीवुड सितारों को ही इतना महत्व क्यों देता है। मेरे हिसाब से इस पद पर कोई एथलीट चुना जाना चाहिए था।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top