Breaking News

शर्मसार घटना: किशोरी की सामूहिक दुराचार के बाद हत्या

Shameful incident: murder after the teenage gang rape

पुलिस ने मामले की जांच शुरू की

महोबा (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में महोबा जिले के कबरई क्षेत्र में एक किशोरी (Shameful incident: murder after the teenage gang rape) की सामूहिक दुष्कर्म के बाद गला रेत कर हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। अपर पुलिस अधीक्षक वंशराज यादव ने रविवार को बताया कि छानी कलां गांव में प्रकाश पाल की 16 वर्षीय पुत्री शीतला का रक्त रंजित शव सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने एक खेत मे पड़ा हुआ बरामद किया।

किशोरी शीतला की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नही

उसकी गला रेत कर हत्या की गई। मृतका गांव में अपने बाबा के साथ रहती थी। वह देर शाम भोजन उपरांत अपने कमरे मे सोई थी। इस दौरान रात में वह घटनास्थल तक कैसे पहुंची यह बात संदिग्ध है। पुलिस ने शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले की जांच शुरू की है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि किशोरी शीतला की हत्या का कारण अभी स्पष्ट नही है।

प्राथमिक जांच पड़ताल में उसके कच्चे मकान की खपरैल टूटी मिली है। ग्रामीणों में घटना को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिए जाने की चर्चा है। माना जा रहा है कि शीतला खपरैल फांद कर घर से बाहर निकली। उसके साथ सामूहिक बलात्कार किये जाने की आशंका है। राज खुल जाने के भय से बदमाशो ने उसकी हत्या कर दी। मृतका का पिता अपने भाइयों समेत कबरई में रह कर पत्थर मंडी में मजदूरी करता है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top