फटाफट न्यूज़
   शेयर बाजार में गिरावट, 41 हजार से नीचे गया सेंसेक्स l   बजट के खिलाफ वामदलों का मंडी हाउस से संसद तक विरोध मार्च l   मोहन भागवत के बायन पर स्वाति मालीवाल- भारत पढ़ेगा तभी आगे बढ़ेगा l   छत्तीसगढ़: CRPF ने डिफ्यूज किया 5 किलो IED l   पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में फिर तोड़ा सीजफायर, सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब l
अन्य खबरें

शाह-योगी ने BJP वर्कर के घर खाया खाना

Amit Shah, Yogi Adityanath, Eat, Food, BJP, Worker, UP

UP में अब BJP का मिशन यादव

लखनऊ। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 3 दिन के दौरे पर लखनऊ में हैं। शाह ने बीजेपी वर्कर्स साथ मीटिंग में मिशन यादव प्लान के बारे में चर्चा की। इसी के तहत रविवार को शाह सोनू यादव नाम के बीजेपी वर्कर के यहां खाना खाने पहुंचे। अमित शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ भी है। सोनू यादव के घर अमित शाह ने मटर-पनीर की सब्जी, आलू-भिंडी, दही का रायता और कुल्हण में पीनी पीया।

  • बता दें कि शनिवार को शाह के लखनऊ पहुंचते ही सपा-बसपा के 3 एमएलसी ने इस्तीफा दे दिया। ऐसी चर्चा है कि ये सभी एमएलसी 31 जुलाई को बीजेपी में ज्वाइन करेंगे।

जमीन पर बैठ कर भोजन किया

अमित शाह गोमती नगर के बड़ी जुगौली निवासी सोनू यादव के घर पर दोपहर का खाना खाने पहुंचे। शाह के साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ, भाजपा के प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा के अलावा कई मंत्री भी थे। भाजपा नेताओं और मंत्रियों के यहां पहुंचने पर स्थानीय पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। फिर सभी ने जमीन पर बैठ कर भोजन किया।

शाह के लिए खास तैयारी

बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को शाह प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन में हिस्सा लेंगे। इसके लिए बीजेपी के प्रदेश महासचिव और विधायक पंकज सिंह ने खास तैयारी की है। पूरे महानगर में सम्मेलन के होर्डिग्स लगाए गए हैं।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top