राजस्थान में दो सड़क हादसों में सात लोगों की मौत, 33 घायल

0
road accidents

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोनों हादसों पर गहरा दुख प्रकट किया

(Two Road accidents in Rajasthan)

जयपुर (एजेंसी)। राजस्थान में दो अलग अलग सड़क हादसों में आज सुबह सात लोगों की मौत हो गई जबकि अन्य 33 घायल हो गये। पुलिस के अनुसार जोधपुर जिले में एक यात्री बस बीनावास गांव के पास सामने से आ रहे ट्रोले से टकरा गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई तथा अन्य पन्द्रह लोग घायल हो गये। घायलों को जोधपुर के मथुरादास अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (Two Road accidents in Rajasthan) पुलिस ने बताया कि हादसे के मृतकों में जोधपुर के प्रतापनगर निवासी कुरैशी बानो, बालासती की गुड्डु बाई, उंचायड़ा निवासी पंकज सिरवी तथा एक अन्य व्यक्ति शामिल है।

घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है

पुलिस ने बताया कि एक अन्य हादसे में अजमेर जिले के आदर्शनगर थाना क्षेत्र में में सुबह पालरा गांव के पास एक निजी बस के पलट जाने से तीन लोगों की मौत हो गई और 18 लोग घायल हो गये। यह बस अहमदाबाद से अजमेर आ रही थी कि अनियंत्रित होकर पलट गई। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के मृतकों की पहचान जयपुर में झोंटवाड़ा निवासी योगन्द्र, महाराष्ट्र के कृष्ण चंद दवे तथा गुजरात में अहमदाबाद निवासी मदन भाई पटेल के रुप में की गई है। उधर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दोनों हादसों पर गहरा दुख प्रकट किया।

  • गहलोत ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की ।
  • उन्हें इस कठिन समय में शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।
  • घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने कामना भी की।
  • पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी दोनों हादसों पर दुख जताया ।
  • जोधपुर एवं अजमेर जिले में हुई सड़क दुर्घटनाओं में कई यात्रियों की जीवन क्षति का समाचार बेहद दु:खद एवं दुर्भाग्यपूर्ण है।
  • ईश्वर से सभी दिवंगतों की आत्मा को शांति तथा घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की।
  • शोकाकुल परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।