लूटपाट गिरोह के सात सदस्य गिरफ्तार

0
155
Hemp Seized in Kerala

कुख्यात गैंगस्टर बग्गा चलाता था गिरोह, दो कारें बरामद

  • दर्जन भर असलाह, 50 से अधिक जिंदा कारतूस पकड़े

संगरूर (सच कहूँ/गुरप्रीत सिंह)। लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले व कुख्यात गैंगस्टर बग्गा खान उर्फ बग्गा तख्खर गैंग के दो गिरोह के सात सदस्यों को संगरूर पुलिस ने दबोचा है। आरोपितों से दर्जन भर असलाह, 50 से अधिक जिंदा कारतूस व दो कार बरामद हुई हैं। पांच सदस्यीय एक गिरोह स्वर्णकारों की दुकान व किसी एनआरआइ की कोठी पर लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। दूसरा बग्गा तख्खर गैंग के दो सदस्यीय अपने विरोधी गैंग के सदस्य को जानी नुकसान पहुंचाने की फिराक में थे।

एसएसपी संगरूर विवेकशील सोनी ने बताया कि पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर आदमवाल रोड़ मालेरकोटला पर नाकाबंदी करके जेल में बंद गैंगस्टर बग्गा खान के गैंग के सदस्य असलम खान उर्फ मानिया निवासी नारोमाजरा व मोहम्मद शाजद उर्फ बालू निवासी मलेर गुज्जर मालेरकोटला को आल्टो कार में सवार होकर जाते समय काबू किया। आरोपितों से 32 बोर व 30 बोर की दो देसी पिस्तौल, पांच-पांच जिदा कारतूस बरामद किए।

पूछताछ के दौरान उन्होंने मालेरकोटला रोड पर ही झाड़ियों में असलाह छुपाकर रखने की बात कबूल की, जिसके बाद पुलिस ने आदमवाल रोड पर आठ पिस्तौल 32 बोर व 21 जिदा कारतूस, 30 बोर के 19 कारतूस और बरामद किए। इनके पास से कुल दस पिस्तौल व 50 जिदा कारतूस बरामद हुए। पूछताछ में उन्होंने कबूल किया कि वह गैंगस्टर बग्गा खान के कहने पर विरोधी गैंग के सदस्यों को मारने की ताक में थे। असलम खान के खिलाफ पहले भी हत्या समेत सात विभिन्न मामले मालेरकोटला, अहमदगढ़, मलौद, अमरगढ़ व समाना थाने में दर्ज हैं, जबकि मोहम्मद शाजद पर असलाह व एनडीपीएस एक्ट के विभिन्न थानों में चार पर्चे दर्ज हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।