अन्य खबरें

मातम: एक साथ जली पांच भाइयों की चिताएं

Death, Painful Accident, Traffic Jam, Weeds

ग्वालियर। एक हादसे ने शादी की तैयारी कर रही परिवार की 5 बहुओं की मांग का सिंदूर उजाड़ दिया। रविवार को हुए हादसे में एक ही खानदान के पांच भाईयों की मौत हो गई थी। जानकारी के अनुसार गोपाल सिंह का बेटा रणवीर सिंह और भतीजे भांजे की शादी में भात लेकर रविवार को ट्राली में मुरैना के अलापुर से ग्वालियर के बरौआ जा रहे थे। लेकिन कुछ पलों में ही नेशनल हाईवे के निरावली-पुरानी छावनी के पास सामने से आए एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को रौंद दिया।

हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई और शादी की खुशियां मातम में बदल गई।अलापुर गांव में हादसे की सूचना पहुंचते ही वहां के लोग बरौआ के लिए दौड़ पड़े। रणवीर सिंह के परिवार के साथ मोहल्ले भर में मातम पसर गया।

आक्रोशित ग्रामीणों ने लगाई ट्रक को आग

हादसे के बाद पहले तो निरावली, बरौआ और अलापुर के ग्रामीणों ने आक्रोश में आकर ट्रक में आग लगा दी। पुलिस समेत कई वाहनों की तोड़फोड़ कर दी और नेशनल हाईवे पर ट्रैफिक जाम कर दिया। करीब 8 घंटे तक ट्रैफिक रुका रहा, देर रात ग्वालियर प्रशासन ने गुस्साए परिजन की मांग पर 21 लाख मुआवजे का प्रस्ताव प्रदेश सरकार को भेजा तब हंगामा थमा।मृतकों में शामिल आशाराम यादव व उनकी पत्नी स्मिता मुरैना के बिसंगपुर के रहने वाले थे। आशाराम यादव, रणवीर सिंह की बुआ के बेटे थे। इनकी बॉडीज इनके गांव बिसंगपुर भेज दी गईं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019