Breaking News

सर्च आॅप्रेशन: संदिग्ध गाड़ी जम्मू कश्मीर की

  • गाड़ी से पुराने बिल व कागजात मिले

PathanKot, SachKahoon News: भारत पाक सीमा पर संदिग्ध कार बरामद हुई, जिसके बाद बीएसएफ और पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। अब पूरे इलाके को खंगाला जा रहा है। घटना बुधवार देर रात की है। पठानकोट के बमियाल सेक्टर में पड़ने वाले गांव भगवाल के खेतों में काले रंग की बिना नंबर वाली आॅल्टो कार खड़ी देखी गई। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को दी। एसएसपी पठानकोट राकेश कौशल ने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया।
रात को गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया और पूरी रात यहां सुरक्षा रखी गई। एसएसपी राकेश कौशल ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे गाड़ी की तलाशी के लिए डॉग स्कवॉयड की सहायता ली गई। जांच के बाद कार के दरवाजे खोले गए। गाड़ी से कुछ पुराने बिल और गाड़ी के कागजात मिले हैं। यह गुलाम मुस्तफा के नाम पर थे। पता जम्मू कश्मीर के सांबा का था।
पैरों के निशान भी मिले
एसएसपी ने बताया कि कार के पास से चप्पलों की दो जोड़ी मिली है। साथ ही बॉर्डर की ओर जाते हुए दो लोगों के पैरों के निशान भी दिखाई दे रहे हैं। यहां से बॉर्डर महज एक किमी दूर है जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि गाड़ी यहां छोड़कर सवार बार्डर की ओर चले गए होंगे। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस और सेना की ओर से उसी समय सर्च अभियान चलाया गया क्योंकि सूचना देने वाले लोगों का कहना था कि कुछ लोग रात को गाड़ी छोड़कर बॉर्डर की ओर भागे थे।
एसएसपी ने बताया कि यह सर्च अभियान वीरवार बाद दोपहर 2 बजे तक चलाया गया लेकिन इस दौरान कोई भी संदिग्ध दिखाई नहीं दिया। इसके बाद गाड़ी को थाना नरोट जैमल सिंह ने कब्जे में ले लिया।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019