राजस्थान

बैठक के दौरान बेहोश हुए सांवरलाल जाट

Sanwar Lal Jat, Unconscious, Meeting, Amit Shah, Hospital, Rajasthan

गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल में कराया भर्ती

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ मीटिंग के दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता सांवरलाल जाट की तबीयत अचानक बिगड़ गई। बैठक के दौरान जाट बेहोश हो गए। जिन्हें तुरंत एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल भेजा गया। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री राजेन्द्र राठौड़ भी उनके साथ एम्बुलेंस में पहुंचे। इसके बाद मुख्यमंत्री भी अस्पताल पहुंची। इसके बाद सांसदों-विधायकों की बैठक को रोक दिया गया। बताया जा रहा है कि जाट को हार्ट अटैक आया है।

उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टर्स की टीम सांवरलाल जाट को बचाने की कोशिशों में जुटी हुई है। उन्हें सीपीआर दिया जा रहा है। उन्हें बचाने के लिए डॉक्टर्स की स्पेशल टीम का गठन किया गया है। साथ ही उन्हें मेडिकल आईसीयू में शिफ्ट किया गया है।

जानकारी के मुताबिक भाजपा मुख्यालय की बैठक के दौरान सांवरलाल जाट ने अमित शाह के सामने तीन बिन्दु रखे थे। इसी के बाद वो बेहोश हो गए। जाट की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने के बाद तुरंत बाद कई सांसद, राज्य सरकार के मंत्री, विधायक और कार्यकर्ता एसएमएस अस्पताल पहुंचे। सांवरलाल जाट राज्य किसान आयोग के अध्यक्ष हैं। वे मोदी सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं और फिलहाल अजमेर से सांसद हैं।

शाह ने की विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

इससे पहले, अमित शाह ने नाश्ते में विभिन्न विषयों पर चर्चा कर उनके विचार जाने। शाह ने शनिवार को अपने राजस्थान प्रवास के दूसरे दिन की शुरूआत एक होटल में सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधियों से वार्ता की। एक घंटे तक चली इस बैठक में जयपुर में मेट्रो के दौरान मंदिरों के हटाने, मंदिरों के जीर्णोद्धार, राममंदिर निर्माण, गौ रक्षा, कन्या भ्रूण हत्या और बच्चियों की शिक्षा के मुद्दे पर शाह से चर्चा की। बैठक में शामिल लोगों ने पार्टी अध्यक्ष के साथ खुलकर चर्चा की और इस तरह की बैठक कर संवाद कायम करने की सराहना की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019