बंगलादेश बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं बांगड़

0
Sanjay Bangar

ढाका (एजेंसी)। भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाजी कोच संजय बांगड़ बंगलादेश टेस्ट टीम के बल्लेबाजी सलाहकार बन सकते हैं। बंगलादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने इस बारे में बांगड़ से बात की है लेकिन अभी उनके बल्लेबाजी सलाहकार बनने के बारे में कोई फैसला नहीं हुआ है। बीसीबी ने बंगलादेश वनडे टीम के बल्लेबाजी सलाहकार नील मैकेंजी को टेस्ट टीम का सलाहकार बनाने के लिए बात की थी लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि वह सभी प्रारुपों में सलाहकार बनने के लिए राजी नहीं है।

बांगड़ 2014 से 2019 तक भारतीय टीम के साथ रहे

बीसीबी के मुख्य कार्यकारी निजामुद्दीन चौधरी ने बुधवार को पत्रकारों से कहा, हमने इस बारे में बांगड़ से बात की है लेकिन अभी कोई अंतिम फैसला नहीं हुआ है। हम सलाहकार पद के लिए अन्य लोगों के साथ भी चर्चा कर रहे हैं। मैकेंजी वनडे टीम के बल्लेबाजी सलाहकार हैं और हम उम्मीद करते हैं कि जब तक हमें टेस्ट टीम के लिए कोई सलाहकार नहीं मिल जाता तब तक वह इसकी जिम्मेदारी संभालें।

बांगड़ 2014 से 2019 तक भारतीय टीम के साथ रहे थे। वह 2016 में जिम्बाब्वे और 2017 में वेस्टइंडीज के साथ दौरे के वक्त भारतीय टीम के अंतरिम मुख्य कोच थे। हालांकि बाद में उनकी जगह रवि शास्त्री को टीम इंडिया का मुख्य कोच बनाया गया और बांगड़ टीम के बल्लेबाजी कोच बने। लेकिन पिछले साल इंग्लैंड में हुए आईसीसी विश्वकप के बाद उन्हें बल्लेबाजी कोच पद से हटा दिया गया था और उनकी जगह विक्रम राठौड़ को नया बल्लेबाजी कोच नियुक्त किया गया था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।