दिल्ली एनसीआर

सैमसंग का ट्रिपल रियर कैमरा स्मार्टफोन भारतीय बाजार में

Samsung

नई दिल्ली (एजेंसी)। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद बनाने वाली प्रमुख कंपनी सैमसंग Samsung इंडिया ने भारतीय बाजार में तीन रियर कैमरों वाले नये स्मार्टफोन गैलेक्सी ए7 लॉन्च करने की मंगलवार को घोषणा की जिनकी कीमत 28,990 रुपये तक है।

कंपनी के मोबाइल कारोबार के निदेशक सुमित वालिया ने यहां इस स्मार्टफोन को लॉन्च करते हुये कहा कि छह इंच स्क्रीन वाले इस फोन में 24 एमपी, आठ एमपी और पाँच एमपी के तीन रियर कैमरे हैं। इसके साथ ही इसमें 24 एमपी का सेल्फी फ्रंट कैमरा भी है।

उन्होंने कहा कि पहली बार सैमसंग ने एसडी कार्ड में ऐप इंस्टॉल करने का फीचर भी इस स्मार्टफोन में दिया है। उन्होंने बताया कि 3300 एमएएच बैटरी वाले इस स्मार्टफोन के दो संस्करण उतारे गये हैं जिसमें चार जीबी रैम और 64 जीबी रोम वाले फोन की कीमत 23,990 रुपये और छह जीबी रैम एवं 128 जीबी रोम वाले फोन की कीमत 28,990 रुपये है।

दोनों फोनों की मेमोरी एसडी कार्ड से 512 जीबी तक बढ़ायी जा सकती है। वालिया ने कहा कि इस नये स्मार्टफोन की कंपनी की वेबसाइट के साथ ही आॅनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट पर और बेंगलुरु के ओपेरा हाउस स्थित कंपनी के एक्सक्लुसिव स्टोर में 27 और 28 सितंबर को बिक्री की जायेगी। इसके बाद यह स्मार्टफोन रिटेल स्टोर में उपलब्ध होगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top