शानदार उपहार का कोम्बो पैक पाकर गदगद हुई मुकेश इन्सां

0
Sachkahoon Lucky Draw

सच कहूँ विंटर बुकिंग स्कीम ड्रा

हिसार(सच कहूँ/संदीप सिंहमार)। बैठने के लिए सोफा सेट, आराम करने के लिए डबल बेड व कपड़े सहित सामान सजाने के लिए अलमारी का उपहार जब डेरा सच्चा सौदा के गंगवा ब्लॉक की सेवादार बहन मुकेश इन्सां को दैनिक सच कहूँ की तरफ से मिला तो वह फूले नहीं समाई। बहन इतनी खुश हुई कि पल भर के लिए भावुक भी हो गई। बहन मुकेश इन्सां को यह उपहार दैनिक सच कहूँ मुख्य कार्यालय से विंटर बुकिंग स्कीम के तहत निकाले गए ड्रा में पहला स्थान मिलने पर दिया गया। मूल रुप से हिसार के सेक्टर 15 निवासी बहन मुकेश इन्सां अपने बेटे के साथ रहती हैं। मुकेश इन्सां हिसार के कोआॅपरेटिव बैंक में सेवादार के पद पर कार्यरत हैं।

सच कहूँ की ओर से उपहार लेकर अपने घर लौटी मुकेश इन्सां ने बताया कि उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि सच कहूँ अखबार पढ़ते-पढ़ते उसे एक दिन इतना बड़ा सरप्राइज गिफ्ट मिल जाएगा। भावुक मुकेश इन्सां ने कहा कि उसके लिए यह उपहार नहीं बल्कि किसी चमत्कार से कम नहीं है। बहन का कहना है कि दैनिक सच कहूँ समाचार पत्र को डेरा सच्चा सौदा से जुड़े सेवादारों को ही नहीं बल्कि आमजन को भी पढ़ना चाहिए। क्योंकि यही ऐसा अखबार है जिसमें हर प्रकार की सही जानकारी मिलने के साथ साथ पारिवारिक खबरें मिलती है। बहन मुकेश ने कहा कि जब उसे दैनिक सच कहूँ कार्यालय से पहला इनाम निकलने की सूचना मिली तो एक बार तो उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन जब उन्हें
यह उपहार मिले तो खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

पाठक मानसून स्कीम का भी उठाएं लाभ

दैनिक सच कहूँ समाचार पत्र अपने पाठकों को जनसंचार के तराजू में तोल कर जहां समाज आधारित खबरें पहुंचाने का काम कर रहा है वहीं सच कहूँ प्रबंधन समिति समय-समय पर अपने पाठकों को उपहार देना भी नहीं भूलती। सरकुलेशन डिपार्टमेंट एक वर्ष में दो बार विंटर स्कीम व मानसून स्कीम लांच कर उपहार पाने के लिए सभी पाठकों को मौका देता है। पाठकों को ध्यान होगा कि वर्तमान में भी मानसून स्कीम लांच की गई है। इस स्कीम के तहत एक जुलाई से 31 दिसंबर तक के कूपन बुक किए जा रहे हैं। सच कहूँ के नियमित पाठकों के अलावा नए पाठकों को भी इस स्कीम का लाभ उठा कर अपने सपने जरुर पूरे करने चाहिए।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।