सच कहूँ प्राईड-2020 का हुआ आयोजन

0

सच कहूँ हर मुश्किल में अपने पथ पर अडिग रहा : प्रकाश सिंह इन्सां

(Sachkahoon Pride)

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। ‘सच कहूँ प्राइड 2020’ समारोह का आयोजन रविवार को ‘कशिश’ में किया गया। समारोह में समाचार लेखन, सर्कुलेशन और विज्ञापन में बेहतरीन सेवाएं देने वाले सच कहूँ परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर सच कहूँ के प्रबंध संपादक प्रकाश सिंह इन्सां ने कहा कि सच कहूँ ने स्वच्छ पत्रकारिता के साथ अपना अलग स्थान बनाया है। उन्होंने कहा कि भले ही कितनी भी परेशानियां आई, लेकिन सच कहूँ अपने पथ पर अडिग रहा। उन्होंने मुश्किल वक्त में सच कहूँ के साथ खड़े रहे पत्रकारों और विज्ञापनदाताओं का तहेदिल से धन्यवाद किया।

Sachkahoon-Pride

बेहतरीन सेवाओं के लिए मिला सम्मान

इस अवसर पर सच कहूँ के प्रबंध संपादक प्रकाश सिंह इन्सां, सच कहूँ पंजाबी के संपादक तिलकराज इन्सां और सच कहूँ नोएडा के संपादक ऋषिपाल अरोड़ा ने चंडीगढ़ से ब्यूरो पंजाब अश्वनी चावला और सीनियर लेआउट आर्टिस्ट दीपक त्यागी (सरसा) को सच कहूँ प्राइड-2020 एक्सीलैंट अवार्ड (Sachkahoon Pride)से सम्मानित किया। विज्ञापन के क्षेत्र में सच कहूँ प्राइड-2020 एक्सीलैंस अवार्ड मार्केटिंग डिप्टी मैनेजर नॉर्थ जोन मालवा से नरेश कुमार (संगरूर) को दिया गया। विज्ञापन एवं सर्कुलेशन में एक साथ राजस्थान से मार्केटिंग मैनेजर लखजीत इन्सां को आॅनर आफ सच कहूँ पुरस्कार मिला। वहीं हरियाणा प्रदेश ब्यूरो चीफ आउटस्टैंडिंग में चंडीगढ़ से ब्यूरो चीफ अनिल कक्कड़, फतेहाबाद से विनोद शर्मा, यमुनानगर से लाजपत राय को पुरस्कृत किया गया।

Sachkahoon-Pride

  • पंजाब प्रदेश से ब्यूरो चीफ आउटस्टैंडिंग श्रेणी में पटियाला से खुशवीर तूर, बठिंडा से सुखजीत मान और संगरूर से गुरप्रीत सिंह को पुरस्कृत किया गया।
  • राजस्थान जयपुर से गुरजंट धालीवाल को आउटस्टेंडिंग ब्यूरो अवार्ड से सम्मानित किया गया।
  • सर्कुलेशन में आउटस्टैंडिंग श्रेणी में सीनियर एग्जीक्यूटिव मार्केटिंग सुरेन्द्र गोरा और राजकुमार इन्सां को सम्मानित किया गया।

Sachkahoon Pride

विज्ञापन में सच कहूँ प्राइड-2020 स्टार अवार्ड मार्केटिंग डिप्टी मैनेजर साउथ जोन मालवा सुखनाम इन्सां (बठिंडा), मार्केटिंग एग्जीक्यूटिव जग्गा सिंह (सरसा) और मोगा से सर्कुलेशन एग्जीक्यूटिव विक्की इन्सां को दिया गया।

सच कहूँ प्राईड-2020 राइजिंग स्टार अवार्ड

वहीं सच कहूँ प्राईड-2020 (Sachkahoon Pride) राइजिंग स्टार अवार्ड संवाददाता ओढां राजकुमार (राजू), अबोहर से सुधीर, नरेश, अंबाला से संवाददाता कंवरपाल, ऐलनाबाद से सुभाष, बरनाला से जसबीर सिंह, राजस्थान के गोलूवाला से सुरेन्द्र गुम्बर, रायसिंह नगर से नरेश और तारानगर से बुधराम को मिला।

Sachkahoon Pride

  • सर्कुलेशन इंचार्ज पंजाब बहादुर सिंह इन्सां को ऑनर ऑफ़ सच कहूँ अवार्ड और बेहतरीन सेवाओं के लिए मास्टर अंग्रेज चंद इन्सां को सम्मानित किया गया।
  • अकाउंट एंड फाइनेंस मैनेजर विकास शर्मा, कार्पोरेट मैनेजर विकास बागला, सच कहूँ सुपरिडेंट भोला सिंह इन्सां को उनकी बेहतरीन सेवाओं के लिए ऑनर ऑफ़ सच कहूँ अवार्ड देकर सम्मानित किया गया।
  • इसके अलावा डेस्क पर बेहतरीन सेवाएं देने वाले सच कहूँ स्टाफ सदस्यों को भी सम्मानित किया गया।
  • इस अवसर पर सच कहूँ पंजाबी के संपादक तिलकराज इन्सां ने सभी पत्रकारों और विज्ञापन प्रभारियों एवं सर्कुलेशन स्टाफ का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया।

Sachkahoon Pride

समारोह में सच्ची शिक्षा के संपादक बनवारी लाल इन्सां, पंजाब के 45 मैंबर गुरमेल सिंह इन्सां, बलराज सिंह इन्सां, हरियाणा के 45 मैंबर सुखबीर सिंह इन्सां, विक्रम सिंह इन्सां, राजस्थान के 45 मैंबर गुरमेल सिंह इन्सां, गुरजंट सिंह इन्सां, बलजीत सिंह इन्सां, सोहन लाल इन्सां सहित सच कहूँ स्टाफ के सभी सदस्य मौजूद थे।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।