Breaking News

भाजपा राज में माईनिंग के नाम पर तीन लाख करोड़ का घोटाला

Rs 3 lakh crore scam in the name of mining in BJP state

कांग्रेस प्रदेशाध्य्यक्ष डॉ. तंवर बोले, भाजपा ने तबाह की उत्तर भारत की सबसे बड़ी प्लाईवुड इंडस्टरी

यमुनानगर सच कहूँ न्यूज। प्रदेश की भाजपा सरकार में मुख्यमंत्री कार्यालय से लेकर मंत्री तक भ्रष्टाचार में लिप्त रहे हंै और पिछले पांच साल में लगातार प्रदेश को लूटने का काम किया गया है।ये आरोप हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर ने यमुनानगर में पत्रकारों से बातचीत के दौरान लगाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने माईनिंग के नाम पर तीन लाख करोड़ रुपए से भी ज्यादा का घोटाला किया है और यमुनानगर, भिवानी, फरीदाबाद, दादरी, महेन्द्रगढ़ हो या फिर प्रदेश के अन्य हिस्सों में प्रदेश सरकार के मंत्रियों ने प्रदेश को लूटने का काम किया है।

कहा, हर लूट में सांझीदार है भाजपा और इनेलो

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार के मंत्री और इनेलो के विधायकों ने मिलकर यमुनानगर में माईनिंग के नाम पर तीन लाख करोड़ रुपए का घोटाला किया है और इसके सबूत कांग्रेस पार्टी ने सरकार को बहुत पहले ही देकर सरकार को चेताने का भी काम किया था लेकिन सरकार ने इस घोटाले के लिए कोई भी जांच करवाने की जहमत नही उठाई।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर आखिर इतने घोटालों को लेकर क्यों चुप रहे और घोटाले उनके संज्ञान में आने के बाद भी आखिर उनकी क्या मजबूरी रही कि वे चुप रहे। डॉ.अशोक तंवर ने कहा कि जहांभाजपा ने माईनिंग के नाम पर घोटाले किए हंै तो वहीं शुगर मिल के आधुनिकरण के नाम पर भी लूट मचाने का भी काम किया है।शुगर मिल के आधुनिकरण के नाम पर भी भाजपा सरकार में 300 करोड़ रुपए का घोटाला हुआ है, जिसको लेकर कांग्रेस ने आवाज उठाई लेकिन अपने आपको ईमानदार बताने वाले मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इसकी कोई जांच करवाने का आदेश तक नहीं दिया।

प्रधानमंत्री के टवीटर ने भी माने मेरे आरोप : तंवर

डॉ. तंवर ने बताया कि मैने भी प्रधानमंत्री पर टवीटर के माध्यम से टवीट कर आरोप लगाए थे। मेरे आरोपों पर भी धन्यवाद का जवाब आया। उन्होंने बताया कि मंैने कल ट्वीट किया था कि देश से गायब हुआ रोजगार,अंधभक्त कह रहे है, मंै भी चौकीदार। मर रहा किसान,ठप्प है व्यापार,अंधभक्त कह रहे, मंै भी चौकीदार। बेटियों की ईज्जत हुई तार-तार, अंधभक्त कह रहे, मैं भी चौकीदार। एक प्रचारमंत्री, दूसरा तड़ीपार, इसीलिए अंधभक्त कह रहे, मंै भी चौकीदार।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019