रोहतक रोड सड़क निर्माण पर खर्च होंगे पांच करोड़

0
8
Rohtak Road will cost five crores for road construction

हरा-भरा बनाने के लिए पौधे भी लगाए जाएंगे : विधायक (Rohtak Road Construction)

जींद (सच कहूँ न्यूज)। रोहतक रोड (Rohtak Road Constuction) सड़क निर्माण का पुर्ननिर्माण कार्य विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा व स्थानीय लोगों के प्रयासों से शुरु किया। विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों, नगर पार्षद व आमजन को साथ लेकर निर्माण कार्य की शुरुआत की। सड़क निर्माण कार्य पर पांच करोड़ से अधिक की राशि खर्च की जाएगी और इस सड़क को भव्य रूप दिया जा सके, इसके लिए सड़क के बीचोंबीच एक मीटर का डिवाइडर बनाकर सड़क को हरा-भरा बनाने के लिए पौधे भी लगाए जाएंगे ताकि जींद शहर को एक विकसित शहर का रूप दिया जा सके।

शहर के मुख्य मार्गों के पुनर्निर्माण की प्रक्रिया तेज

रोहतक रोड पर सरकार की योजना के अनुरुप अमृत स्कीम के तहत बरसाती पानी तथा सीवरेज की कालवा-किनाना ड्रेन तक राइजिंग मेन लाइन डाली गई थी, जिसके चलते सड़क को पूर्ण रुप से उखाड़ दिया गया था। इसके बाद से रोहतक रोड पुर्ननिर्माण में लगातार देरी हो रही थी। गत 20 नवंबर को चौधरी रणबीर सिंह विश्वविद्यालय में जिला विकास एवं निगरानी समिति की बैठक में विधायक द्वारा पीडबल्यूडी विभाग अधिकारियों को फटकार लगाते हुए सख्त आदेश दिए थे और इस मामले में त्वरित कार्रवाई के लिए कहा था। लोक निर्माण विभाग के कार्यकारी अभियंता नवनीत कुमार नैन ने भी शहर के मुख्य मार्गों के पुनर्निर्माण की प्रक्रिया को तेज कर दिया है, इसी कड़ी में शनिवार को रोहतक रोड का निर्माण कार्य विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा के कर कमलों से शुरु हुआ है।

विधायक डॉ. कृष्ण मिड्ढा ने बताया कि सड़क पर पांच करोड़ से ऊपर की राशि खर्च की जाएगी तथा सड़क को सुंदर रुप दिया जा सके इसके लिए सड़क के बीचोंबीच एक मीटर का डिवाइडर बना कर सड़क को हरा-भरा बनाने के लिए कीमती पेड़ लगाए जाएंगे। उन्होंने कहा कि शहर के लोगों की हर समस्या उनकी समस्या है। वो जींद की जनता की आवाज बन कर जींद का विकास करवाने के लिए कटिबद्ध हैं। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राज सैनी, भाजपा जींद शहरी मंडल अध्यक्ष जसवीर सैनी, नगर पार्षद गुलशन कुमार आहूजा, नगर पार्षद ज्योति कौशिक के पति सुधीर कौशिक, कालू खान, जितेंद्र ढांडा, सन्नी, विधायक के निजी सचिव मोहित शर्मा, पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।