हरियाणा

रोहतक : अवैध हथियार के शक में पुलिस ने सैलूनकर्मियों को उठाया, मसाज करवाकर छोड़ा

Rohtak: In Suspicion Of Illegal Weapon, Police Raised Salon Workers, left The Massage

पुलिसकर्मियों पर चार घंटे तक तीन युवकों को अवैध हिरासत में रखने का आरोप

रोहतक।

यहां पुलिसवालों पर सैलून चलाने वाले तीन लोगों को अवैध हिरासत में रखने और उनसे मसाज कराने का आरोप लगा है। पुलिस ने अवैध हथियार रखने के शक में दो सैलून से तीन लोगों को हिरासत में लिया, फिर अपने कार्यालय ले जाकर उन्हें परेशान किया। जब कर्मियों ने अवैध हथियार रखने की बात कबूल नहीं की तो और पुलिस ने कार्यालय की साफ सफाई से लेकर उनसे अपनी मसाज, दाढ़ी और कटिंग तक करवाई। चार घंटे तक अवैध हिरासत में रखने के बाद तीनों को छोड़ दिया। मूलरूप से यूपी बिजनौर के रहने वाले शाहरुख, इरफान और वासिद आर्यनगर इलाके में हेयर सैलून पर काम करते हैं। उनका कहना है कि बुधवार शाम को वह दुकान पर काम कर रहे थे।

शाम पौने चार बजे सफेद रंग की कार दुकान के बाहर आकर रुकी। कार से उतरकर दो लोग दुकान के अंदर आ गए। खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए वे तीन लोगों को अपने साथ एक कार्यालय में ले गए। यहां पर पुलिसकर्मियों ने तीनों से अवैध हथियार रखने के बारे में पूछा। उन्हें यातनाएं दी गईं। तीनों पीड़ितों का आरोप है कि जब उन्होंने अवैध हथियार रखने की झूठी बात को कबूल नहीं किया तो पुलिसकर्मियों ने उनसे पूरे कार्यालय की सफाई और बर्तन साफ करवाएं।

किसी ने मसाज करवाई तो किसी ने फेशियल : इसके बाद एक ऑफिसर ने मसाज, पांच ने शेविंग, फेशियल सहित कई ने बालों की कटिंग करवाई। रात करीब 8 बजकर 20 मिनट पर पुलिसकर्मियों ने सभी को छोड़ दिया। साथ ही कहा कि मामले में पूछताछ के लिए उन्हें दोबारा बुलाया जाएगा। एसपी आवास पर पहुंचे पीड़ितों ने बताया कि पुलिसकर्मी इससे पहले भी कई बार सैलून पर आकर अवैध हिरासत में ले चुके हैं। इसके बाद ऑफिस में ले जाकर मसाज और शेविंग कराते हैं। इतना ही नहीं जब कर्मी जब दुकान में आते हैं तो सैलून से ही शेविंग बनाने सहित अन्य सामान ले जाते हैं। मामले में तीनों पीड़ितों ने गुरुवार को एसपी जश्नदीप रंधावा से शिकायत की है। इस पर एसपी ने कहा कि मसाज और शेविंग कराने की बात है तो मामले की जांच कराई जाएगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर एक्शन होगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top