Breaking News

अपने 100वें मैच में सीरीज़ बचाने उतरेंगे रोहित

rohit sharma

ट्वेंटी-20 शृंखला: भारत और बांग्लादेश में दूसरा मैच आज, शाम 7 बजे से

राजकोट (एजेंसी)। कप्तान रोहित शर्मा (rohit sharma) वीरवार को बांग्लादेश के खिलाफ अपने करियर के 100वें ट््वेंटी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय टीम को बांग्लादेश के खिलाफ यहां हर हाल में जीत के साथ सीरीज़ में बराबरी दिलाने के इरादे से उतरेंगे। भारत को दिल्ली में हुए सीरीज़ के पहले ट््वेंटी-20 मुकाबले में सात विकेट से हार झेलनी पड़ी थी जो उसकी बांग्लादेश के खिलाफ इस प्रारुप में उसकी पहली हार भी थी।

इसी के साथ मेहमान टीम ने तीन मैचों की सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है और सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होने वाला दूसरा मैच उसके लिए करो या मरो का होगा। हालांकि इस मैच पर चक्रवात माहा का खतरा मंडरा रहा है जिससे मैच के दिन बारिश की संभावना है। लेकिन दोनों टीमों के लिए राजकोट में मुकाबला महत्वपूर्ण होगा जहां अपने घरेलू बोर्ड के साथ विवादों में घिरी बांग्लादेश भारतीय टीम को उसी के मैदान पर पहली बार टी20 में हरा सीरीज़ जीत का इतिहास बनाने के लिए जोर लगाएगी तो वहीं रोहित अपनी कप्तानी में हर हाल में भारत को शर्मनाक हार से बचा 1-1 से बराबरी दिलाने का प्रयास करेंगे।

  • दिल्ली में हुए पिछले मुकाबले में मेहमान टीम की गेंदबाजी काफी आक्रामक रही ।
  • कप्तान महमूदुल्लाह ने अपने आठ खिलाड़ियों को गेंदबाजी में उतार दिया।
  • गेंदबाज़ शफीउल इस्लाम और अमीनुल इस्लाम इस मैच में दो दो विकेट के साथ सबसे सफल रहे थे।
  • बांग्लादेश अपने दिन किसी भी टीम को हरा सकती है यह साबित हो चुका है, ऐसे में भारत को हरफनमौला खेल दिखाना होगा।
  • मैदान पर रिव्यू में हुई रिषभ पंत की गलती हो या गेंदबाज़ों की महंगी गेंदबाज़ी, खिलाड़ियों को अगले मैच में सुधार दिखाना होगा।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करे।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top