राजस्थान

हाइवे पर लूटपाट , आंखों में मिर्च डाल लूटे तीन करोड़

Robbers, Looted, Millions, Businessman, Police, CCTV

फिल्मी अंदाज में गाड़ियां आगे लगा कर लूट ले गए 470 किलो चांदी व डेढ़ किलो सोना

  • पांच जिलों की पुलिस लगी तलाश में

जयपुर (सच कहूँ न्यूज)। राजकोट से सोना-चांदी लेकर आगरा जा रहे सर्राफा कंपनी के कर्मचारियों को वीरवार रात को उदयपुर के टीडी की नाल क्षेत्र में कार सवार बदमाशों ने फिल्मी अंदाल में तीन करोड़ का सोना-चांदी लूट ले गए। दो अलग-अलग कारों में आए तकरीबन आठ बदमाशों ने कपंनी की गाड़ी के आगे-पीछे गाड़ी लगा कर तीन कर्मचारियों को हथियार दिखाते हुए आंखो में मिर्च डालकर वारदात को अंजाम दिया है। सूचना मिलने पर उदयपुर व अजमेर रेंज के पांच जिलों की पुलिस लुटेरों की तलाश में लगी है।

पुलिस के मुताबिक राजकोट गुजरात की पुष्पक कंपनी जोकि सोना-चांदी की सप्लाई करती है। इसके तीन कर्मचारी, योगेश (श्यामू )उसके पिता शोमदत्त व राकेश वर्मा वीरवार रात को हमेशा की तरह कंपनी की लोडिग गाड़ी में चार सौ सत्तर किलो चांदी व डेढ़ किलो सोना लेकर उदयपुर व जयपुर होते हुए आगरा जाने के लिए निकले थे। उदयपुर-अहमदाबाद हाइवे पर टीडी की नाल के पास रात ढाई बजे कर्मचारियों के पीछे से आई दो कारों में एक के चालक ने गाड़ी भिड़ाने की बात कर कर उनकी गाड़ी के आगे व पीछे दो कारें लगा दी। कर्मचारी कुछ समझ पाते इससे पहले कारों से हथियार लेकर निकले सात-आठ लोगों ने उनको चारों तरफ से घेर लिया।

प्रदेशभर में नाकाबंदी, टोल नाकों पर धरपकड़

उसके बाद गन प्वाइंट पर लेकर उनके चालक को अगवा कर अपनी गाड़ी में बिठा लिया। बाद में करीब चार-पांच किलोमीटर तक बंधक रखने के बाद बारपाल जगह पर हाइवे किनारे गाड़ी रोक कर उनकी की आंखों में मिर्च डाल कर मोबाइल व रुपए लेकर सुनसान जगह फेंक गए और उनकी गाड़ी मय सोना-चांदी लूट कर ले गए। तड़के पीड़ित कर्मचारियों ने सड़क पर राहगीर से मदद लेकर पुलिस को वारदात की सूचना दी।वारदात के बाद उदयपुर आईजी आनंदश्रीवास्तव की सूचना पर उदयपुर, चित्तौडगढ़, राजसमंद, भीलवाड़ा व अजमेर पुलिस के साथ आॅपरेशन शुरू किया। इस बीच हाइवे के टोल नाकों पर कैमरे के फुटेज देखे गए है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019