फटाफट न्यूज़
   प्रियंका गांधी का मोदी सरकार पर हमला- हम चुप रहे तो क्रांतिकारी संविधान नष्ट हो जाएगा |    आज जो अन्याय के खिलाफ नहीं लड़ेगा, वो इतिहास में कायर कहलाएगा: प्रियंका गांधी |   नागरिकता कानून पर बवाल जारी, प्रदर्शनकारियों ने हावड़ा में फूंकीं कई बसें |   भारत बचाओ रैली में बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- बदला नहीं, बदलाव जरूरी|   केजरीवाल को मिला PK का साथ, बने AAP के रणनीतिकार ।   हिमाचल प्रदेश: भारी बर्फबारी के बाद कुफरी में नेशनल हाईवे 5 बंद |
Breaking News

उन्नाव में कार खड़े ट्रक से टकराई, दो महिलाओं समेत चार की मृत्यु

Road Accident
उन्नाव में कार खड़े ट्रक से टकराई

उन्नाव (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के हसनगंज क्षेत्र में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़े ट्रक से टकरा गई,जिससे दो महिलाओं समेत चार लोगों की मृत्यु हो गई और एक घायल हो गया। हसनगंज इलाके के पुलिस उपाधीक्षक अमरीश सिंह भदोरिया ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रात करीब एक बजे आगरा से लखनऊ की ओर आ रही तेज रफ्तार कार हसनगंज इलाके में एक्सप्रेस-वे पर खड़े ट्रक से टकरा गई।

हादसे में पांच लोग घायल हो गये। घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां डक्ट्ररों ने गोण्डा निवासी बृजेश द्विवेदी (55) अंशिक (30) अनिता (45) और सुनीता 35 को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रुप से घायल चंन्दकांत का उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि तेज रफ्तार के कारण यह हादसा हुआ।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top