जालंधर : खड़े ट्रक से टकराई यूनिवर्सिटी की बस, कई छात्र गंभीर

0
Accident

 बस चालक और एक महिला समेत आठ स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल | Road Accident

गोराया/जालंधर (सच कहूँ न्यूज)। गोराया के नजदीकी गांव गोहावर के पास मुख्य हाईवे पर गोराया से फगवाड़ा की तरफ जा रही जीएनए यूनिवर्सिटी की बस मंगलवार सुबह सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से (Road Accident) टकरा गई। हादसे में बस चालक और एक महिला समेत आठ स्टूडेंट्स गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें पहले फगवाड़ा के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। एक स्टूडेंट की हालत बेहद गंभीर होने के कारण उसे डीएमसी लुधियाना रेफर कर दिया गया है।

स्टूडेंट्स को लेकर गोराया से फगवाड़ा की तरफ जा रही थी बस

हादसा उस समय हुआ जब जीएनए यूनिवर्सिटी की बस स्टूडेंट्स को लेकर गोराया से फगवाड़ा की तरफ जा रही थी। तेज रफ्तार के कारण बस सड़क किनारे खराब खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में यूनिवर्सिटी की बस पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बस में सवार छात्रा हरप्रीत कौर ने बताया कि बस का ड्राइवर तेज रफ्तार से बस चला रहा था।

इसी कारण हादसा हुआ। वहीं, बस चालक का दावा है कि वह स्टूडेंट्स को लेकर यूनिवर्सिटी की तरफ जा रहा था कि ज्यादा धुंध होने के कारण उसे ट्रक दिखाई नहीं दिया। इस कारण हादसा हो गया। बस की स्पीड 40 से 45 किलोमीटर प्रति घंटा थी।

मामले की जांच जारी: एसएचओ गोराया केवल सिंह ने बताया कि घायल बच्चों को अस्पताल रेफर किया गया है। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।