Breaking News

ऋषभ ढांडा ने चमकाया स्कूल का नाम

Rishabh Dhanda Presents The School Name

हरियाणा की झोली में डाली ‘विजय मर्चेंट ट्रॉफी’

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल, सरसा शिक्षा के साथ खेलों में भी लोहा मनवा रहा है। इसी कड़ी में स्कूल की कक्षा 11वीं के छात्र ऋषभ ढांडा ने पिछले दिनों संपन्न हुई ‘विजय मर्चेंट ट्रॉफी’ का खिताब हरियाणा प्रदेश की टीम की झोली में डालकर अपने माता-पिता व स्कूल का नाम रोशन किया। कोच राहुल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन 21 अक्तूबर 2018 से 15 जनवरी 2019 के मध्य करवाया गया। इस टूर्नामेंट के मैच देश के अलग-अलग राज्यों जैसे जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, हरियाणा व आंध्र प्रदेश में आयोजित करवाए गए थे।

इस टूर्नामेंट में शाह सतनाम ब्वॉयज स्कूल के छात्र ऋषभ ढांडा ने अंडर-16 आयुवर्ग में हरियाणा प्रदेश की टीम की ओर से भाग लिया, जिसमें उसका प्रदर्शन सराहनीय रहा। हरियाणा प्रदेश ने ‘विजय मर्चेंट ट्रॉफी’ के पहले मैच जो कि जम्मू-कश्मीर की टीम के खिलाफ खेला गया, इसी मैच से ही अपने विजय अभियान की शुरुआत की थी। इसके पश्चात इस टीम ने हिमाचल प्रदेश, दिल्ली, पंजाब, उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र की टीमों को पछाड़ते हुए फाइनल मुकाबल झारखंड की टीम के साथ खेला। झारखंड की टीम को धूल चटाते हुए ‘विजय मर्चेंट ट्रॉफी’ का खिताब अपने नाम किया।

ऋषभ ने पूज्य गुरु जी को दिया सफलता का श्रेय

क्रिकेटर ऋषभ ने अपनी इस सफलता का पूरा श्रेय पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को देते हुए बताया कि ये सब पूज्य गुरु जी के पावन आशीर्वाद की बदौलत ही संभव हो पाया है। टूर्नामेंट से लौटने पर शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल में भव्य सम्मान समारोह का आयोजन कर खिलाड़ी को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर आदरणीय जसमीत सिंह जी इन्सां, स्पोर्ट्स विंग के इंचार्ज चरणजीत सिंह इन्सां, स्कूल प्रशासक डॉ. हरदीप सिंह इन्सां व प्रधानाचार्य राकेश धवन इन्सां ने खिलाड़ी को उसकी सफलता
पर बधाई दी व उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top