आंदोलन समाप्ति के बाद सभी मार्गों से अवरोधक हटाये

0
Remove blockers from all routes after movement ends

भरतपुर l राजस्थान में भरतपुर के पीलूपुरा में दिल्ली-मुंबई रेलमार्ग पर पिछले 12 दिनों से पड़ाव डाले गुर्जर आंदोलनकारियों ने आज सुबह रेलवे ट्रेक से कब्जा हटाने के साथ उन सभी सड़क मार्गों से भी (Remove blockers) अवरोधों को हटा लिया जहां वे पिछले कई दिनों से सड़क मार्गों को जाम किये बैठे थे।

गुर्जर आरक्षण को लेकर राज्य सरकार के साथ गुर्जर नेता किरोड़ी सिंह बैसला की कल रात सरकार से कल रात हुए समझौते के बाद सुबह बैसला के पुत्र विजय बैसला पीलूपुरा रेलवे ट्रेक पर पहुंचे जहां उन्होंने रेल पटरियों पर धरना दे रहे गुर्जर आंदोलनकारियों को समझौते की जानकारी देते हुए गुर्जर आरक्षण आंदोलन के समाप्त करने एवं अवरुद्ध रेलमार्ग को सुचारू करने की घोषणा की।

विजय बैसला ने पीलूपुरा से ही उन सभी गुर्जर आंदोलनकारियों को भी मोबाइल फोन से इस बात का संदेश भी दिया कि वे अपने अपने क्षेत्रों में अवरुद्ध की गई सड़कों को भी खाली करके अवरोधों को हटा दे ताकि लोगो को आवागमन में कोई परेशानी न हो। पीलूपुरा में रेलवे ट्रेक खाली करने की बैसला की घोषणा के तुरन्त बाद रेलवे के तकनीकी कर्मचारियों ने पीलूपुरा रेलवे ट्रेक पर पटरियों को दुरुस्त करने का काम शुरू कर दिया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।