समाज सेवी सस्थाओं की एकजुटता से ही राहत कार्य संभव : असीजा

0
Relief Work

21 समाज सेवीं संस्थाओं के सहयोग से जरूरतमंदों को करवाया जा रहा राशन मुहैया

मलोट(सच कहूँ/मनोज)। कोरोना लाकडाऊन के शुरू होने से कुछ दिनों तक पहले समाज सेवी संस्थाओं ने अपने -अपने स्तर पर जरूरतमंदों की पूरी मदद की और राहत के कार्याें को चलाया परंतु बाद में कुछ कारणों के चलते प्रशासन के सहयोग के साथ समाज सेवीं संस्थाओं की एकजुटता के लिए मीटिंग की गई और लगभग 21 समाज सेवीं संस्थाओं का तालमेल होने के बाद सभी की सहमति से राशन को एकत्रित करने के लिए शहर का एक सैंटर प्वार्इंट श्री वैष्णो दुर्गा मंदिर बनाया गया जहां समाज सेवीं संस्थाओं द्वारा बढ़चढ़ कर राशन का सामान भेजा जा रहा है और वह राशन पैकिंग कर जरूरतमंदों तक पहुंचाया जा रहा है। उपरोक्त शब्द ब्लॉक मलोट की समूह समाज सेवीं और धार्मिक संगठनों के कोआर्डीनेटर मनोज असीजा और समाज सेवीं अरविन्द शर्मा ने कहे।

पूरी मेहनत के साथ राशन की पैकिंग की जा रही

उन्होेंने कहा कि समाज सेवीं संस्थाओं के सहयोग से पूरी कोशिश की जायेगी कि कोई भी जरूरतमंद परिवार राशन से बिना न रहे और जरूरतमंद परिवार उनके साथ संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि शहर की 21 समाज सेवीं संस्थाएं जिनमें डेरा सच्चा सौदा के शाह सतनाम जी ग्रीन एस वैल्फेयर फोर्स विंग के सेवादार, श्री वैष्णो दुर्गा मंदिर, सहयोग जनसेवा संस्था, सोशल वर्कर एसोसिएशन पंजाब, माता चिंतपुरनी सेवा दल, भारत विकास परिषद्, श्री सनातन धर्म कृष्णा मंदिर, जय मां अंकुर देवी समाजसेवी संस्था, राधा स्वामी सत्संग घर, आरएसएस, लायनज क्लब, आदि अनेक संस्थाओं के सहयोग से जरूरतमंदों को राशन व बेसहारा पशुआें के लिए हरे चारे व पानी का भी प्रबंध किया जा रहा है और सेवक द्वारा भी पूरी मेहनत के साथ राशन की पैकिंग की जा रही है।

इस मौके पंकज बांसल, नोनी गर्ग, रिंकू अनेजा, गुरशमिन्दर सिंह, जगजीवन दास सुखीजा, आशु खन्ना, बोबी गाबा, मोहन अरोड़ा, हितेश गर्ग, गीत सेठी, जंगबाज शर्मा, अजय ककड और प्रदीप शर्मा भी मौजूद थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।