हरियाणा

पत्नी की सहमति से हुई थी कमलेश की हत्या

Recovered, Dead Body, Missing Person, Police, Haryana

लापता व्यक्ति का शव बरामद

कोसली (सच कहूँ न्यूज)। कोसली नाहड़ रोड से गत जून माह की दस तारीख से लापता म.प्र. के कटनी जिले के सिजेहरी गांव के मूल निवासी कमलेश सिंह के लापता होने की गुत्थी कोसली पुलिस ने सुलझा ली है। कमलेश का शव खेड़ी गांव की सीमा से लगते एक खेत से बरामद कर लिया गया है। हत्या में मृतक की पत्नी का हाथ होने की बात सामने आई है। उल्लेखनीय है कि कोसली आरओबी के समीप रहने वाले एक परिवार की महिला ने कोसली थाने में गत 13 जून को अपने पति की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस ने शक के आधार पर उसके फोन की कॉल रिकार्ड हासिल की तो खेड़ी गांव के संदीप पुत्र कंवर सिंह को उसके लगातार सम्पर्क में पाया। महिला व उसका पति कमलेश तीन-चार माह संदीप के ट्यूबवैल पर श्रमिक के रूप में रहे थे। पुलिस ने खेड़ी गांव जाकर युवक संदीप से पूछताछ की तो उसने कमलेश की हत्या करने की बात कबूल कर ली तथा बताया कि उसने लाश को खेत में दबा दिया था। संदीप के अनुसार उसने गत 10 जून को मृतक कमलेश को खेत में ले जाकर शराब पिलाई तथा बाद में कस्सी से मारकर हत्या कर दी तथा उसके शव को खेत में दबा दिया।

मंगलवार को पुलिस सहित नाहड़ के नायब तहसीलदार बोद्धराज, डीएसपी अनिल, एसएचओ सुरेन्द्र कुमार व नाहड़ चौकी प्रभारी नरेन्द्र सिंह के साथ संदीप को लेकर उसके द्वारा बताए खेत में पहुंची तथा दखौरा गांव के जयप्रकाश पुत्र कूड़ाराम के खेत से कमलेश के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए रेवाड़ी भिजवाया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top