पंजाब के नायब तहसीलदार के रीडर ने अपने ससुराल में आकर चलाई गोली

0
Reader of Punjabs Naib Tehsildar shot at his in-laws

जान से मारने की धमकी देती हुए किए 3 फायर

डबवाली/राजमीत इन्सां। गांव गंगा में अपने ससुराल से अपनी पत्नी को लेने आए युवक ने तैश में आकर अपने लाइसेंस पिस्टल से गोली चला दी। गनीमत रहा की पीड़ित परिवार के लोग बाल-बाल बच गए। जिसके बाद पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत गोरीवाला चौकी में देकर आरोपी पर कार्रवाई करते हुए सुरक्षा मुहैया करवाए जाने की मांग की।

Reader of Naib Tehsildar

पीड़ित भोला सिंह पुत्र गुरमेल सिंह निवासी गंगा ने बताया कि उनकी तीन बेटियां व एक बेटा है। जबकि उनके लड़के की रोड एक्सीडेंट में कुछ समय पहले मौत हो गई थी। अब भोला सिंह ही अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा है। उन्होंने अपनी एक बेटी की शादी अरविंदर सिंह पुत्र अमरजीत सिंह निवासी लंडेके रोड, बाबा कॉलोनी मोगा पंजाब में 2009 में हुई है। उन्होंने बताया कि उस समय से ही उनका दमाद अरविंदर सिंह उनकी बेटी के साथ मारपीट करने लगा जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत पहले वाला महिला सैल सिरसा में दी जिसके बाद गांव के मौजिज लोगों ने लड़की को अपने ससुराल भेज दिया। परंतु अरविंदर सिंह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया वह लड़की के साथ मारपीट करता रहा।

उन्होंने बताया कि अरविंदर सिंह तहसीलदार अजीतवाल, जिला मोगा में नायब तहसीलदार का रिडर है और उसके पास एक राईफल व एक पिस्टल 2 लाइसेंसी असले है। पीड़ित ने बताया कि 15 मई 2020 को अरविंदर सिंह उसकी बेटी को मारपीट कर उसके घर के बाहर छोड़ गया था जिसके बाद पीड़ित ने 18 जून को डबवाली कोर्ट में केस दायर किया। जिसके बाद मंगलवार को दोपहर 3:00 बजे के लगभग अपनी गाड़ी पीबी 29,5455 मे आया और उनके घर के बाहर खड़ा होकर उनके साथ गाली-गलौज करने लगा और अपनी पत्नी को ले जाने की बात कही परंतु पीड़ित ने कहा कि कोर्ट के फैसले के बाद ही लड़की को भेजेंगे।

जिसके बाद वह तैश में आ गया और अपने लाइसेंसी पिस्टल से गोली चला दी गनीमत रहा कि वह गोली किसी को नहीं लगी और गोली चलाने के बाद जान से मारने की धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।  जिसके बाद पीड़ित ने इसकी शिकायत देकर आरोपी अरविंद्र के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाए जाने की मांग की है। गोरीवाला चौकी इंचार्ज रामचंद ने बताया कि उन्हें मामले में शिकायत मिली है मौका मुआयना कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।