अंग्रेजी अखबार पढ़ना सीखें फेसबुक पर सिर्फ 5 दिनों में: अशोक

0
English Newspaper, Facebook, Brills Group

ब्रिल्स एक्सप्रैस द्वारा 24 जून से फेसबुक पर लाईव होगा यह प्रोग्राम

बठिंडा(सच कहूँ न्यूज)। ब्रिल्स इंस्टीट्यूट संस्था जिसने शिक्षा, विशेषकर आईईएलटीएस के क्षेत्र में विश्व भर में प्रसिद्धि हासिल की के मैनेजिंग डायरेक्टर अशोक सदौड़ा ने जानकारी देते हुए बताया कि 24 से 28 जून तक उनके फेसबुक पेज अशोक सदौड़ा पर अंग्रेजी अखबार को पढ़ने-सीखने के लिए विशेष लाईव कार्यक्रम पेश किए जा रहे हैं।

इस मौके पर वह स्वयं तथा अंकुर सदौड़ा जो कि आईलेट्स ट्रेनर हैं इस प्रोग्राम में अपना योगदान देंगे। सदौड़ा ने बताया कि शाम 7:30 बजे से 8:30 बजे तक एक घंटे के इस प्रोग्राम में सिर्फ 5 दिनों में आप अंग्रेजी अखबार पढ़ने के योग्य हो जाओगे। उन्होंने अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा लोग इस 5 दिवसीय फेसबुक लाईव प्रोग्राम का लाभ उठाएं।

उन्होंने बताया कि संस्था द्वारा फास्टवे सिनेमा चैनल नं. 123 पर शाम 7:45 बजे ब्रिल्स एक्सप्रैस द्वारा स्पौंसर ब्रिल्स इंस्टीट्यूट की तरफ से प्रोग्राम ‘मिशन इंग्लिश स्पीकिंग’ भी प्रसारित कि या जा रहा है। इसके अलावा ब्रिल्स ग्रुप द्वारा प्रकाशित रोजाना अखबार ब्रिल्स एक्सप्रैस दुनिया का पहला ऐसा अखबार है जिसमें इंग्लिश की हर खबर हिंदी ट्रांसलेशन के साथ प्रकाशित की जाती है।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।