Breaking News

मोदी के मुकाबले बनारस से चुनाव लड़ेंगे भिवानी के विष्णु केडिया

Rath will be carrying today

भिवानी सच कहूँ/इंद्रवेश । छोटी काशी से बड़ी काशी पहुंच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुकाबले चुनाव लड़ने का ऐलान करने वाले विष्णु केडिया का कहना है कि जब-जब अन्याय बढ़ा है, भगवान कृष्ण के सुदर्शन चक्र ने पाप का नाश किया है। यह कहना है वंदे मातरम राष्ट्रीय क्रांति आंदोलन के सदस्य विष्णु केडिया का। वे शुक्रवार को पुराना बस स्टैंड स्थित एक रेस्तरां में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । उन्होंने कहा कि इसीलिए उन्होंने बनारस पहुंचकर प्रधानमंत्री के मुकाबले चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। केडिया ने कहा कि जो शासक ममता बैनर्जी जैसी राष्टÑ विरोधी ताकत के खिलाफ कार्रवाई करने से हिचकता हो तो व्यवस्था में बदलाव जरूरी हो जाता है।

-रथ लेकर आज होंगे रवाना

उन्होंने कहा कि 2014 में उन्हे नरेंद्र मोदी में अर्जुन का अक्ष नजर आता था, लेकिन जब वे ममता जैसी राष्टÑ विरोधी ताकत के खिलाफ एक्शन नहीं ले रहे तो उन्हे कदम आगे बढ़ाने पड़े। केडिया ने कहा कि वे शनिवार सुबह भिवानी से बनारस के लिए रवाना होंगे। शहर में उनका रोड़ शो होगा।इसके बाद वे काशी के लिए रवाना हो जाएंगे और 26 अप्रैल को वहां पहुंचने के बाद नामांकन दाखिल करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि उनके मुद्दे क्या होंगे तो केडिया ने कहा कि सर्वहित की बात की जाएगी। उनका चुनाव लड़ने का लक्ष्य भी यही है।

जब उनसे पूछा गया कि प्राथमिकताएं क्या होंगी तो उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति को रोजगार, हर विद्यार्थी को शिक्षा, हर पेट को रोटी जैसे मुद्दे पर ही वे अपने चुनाव को केंद्रित रखेंगे। जब उनसे पूछा गया कि इतने बड़े लोकसभा क्षेत्र में मतदान अभिकर्ता कहां से लाएंगे, उन्होंने कहा कि जहां कृष्ण के नाम से लोकतंत्र की जंग होंगी, वहां पूरा देश उनके लिए अभिकर्ता का काम करेगा।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019