Breaking News

रणवीर सिंह की सिंबा पहुंची 150 करोड के करीब

Ranveer Singh's Simba 150 Crores Close

फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान और सोनू सूद का अहम् रोल है

मुंबई। रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा ने छठे दिन 13 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिससे सिंबा (Ranveer Singh’s Simba 150 Crores Close) अब 150 करोड़ रूपये के करीब पहुंच गई है। रणवीर सिंह की बात करें तो पिछला साल रणवीर के लिए ख़ुशियों भरा रहा। पिछले साल ही रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की। इस फिल्म के साथ रोहित शेट्टी ने भी एक नया रिकॉर्ड बना दिया। वो भारतीय सिनेमा के ऐसे पहले डायरेक्टर हैं जिनकी आठ फिल्में 100 करोड़ या उससे अधिक कमाई कर चुकी हैं ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी  है फिल्म सिंबा

बहरहाल, रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिंबा ने अपनी रिलीज़ के छठे दिन यानि इस बुधवार को (Ranveer Singh’s Simba 150 Crores Close) करीब 13 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है । फिल्म की कुल कमाई अब 137 करोड़ 54 लाख रूपये हो गई है। सिंबा के पहले हफ़्ते में 150 करोड़ तक पहुँचने का अनुमान है और अगर ऐसा होता है तो रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत का एक हफ़्ते की कमाई का रिकॉर्ड टूट सकता है । पद्मावत ने पहले हफ़्ते में 150 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था ।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सिंबा ने पुराने साल के आख़िरी और नए साल के पहले दिन यानि 31 दिसंबर और एक जनवरी (Ranveer Singh’s Simba 150 Crores Close) को जबरदस्त कमाई की है । सिंबा को पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रूपये का कलेक्शन मिला थाl सिंबा के जबरदस्त प्रदर्शन के कारण ही रणवीर सिंह 100 करोड़ क्लब में चौथी बार, सारा अली खान की पहली बार और रोहित शेट्टी की 8वीं बार एंट्री हुई है। रणवीर सिंह अब वरुण धवन, रणबीर कपूर और रितिक रोशन के बराबर आ गए हैं, जिनकी चार चार फिल्में 100 करोड़ क्लब में हैं  ।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019