फटाफट न्यूज़
   मिनी पाकिस्तान वाले बयान पर बीजेपी प्रत्याशी कपिल शर्मा के खिलाफ FIR दर्ज |   पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन समेत 3 के खिलाफ ट्रैवल एजेंट को धोखा देने के आरोप में FIR l   केंद्रीय मंत्री डॉ रमेश पोखरियाल बोले- विश्वविद्यालयों को नहीं बनने देंगे राजनीति का अड्डा |   NIA ने भीमा कोरेगांव हिंसा मामले का खुद लिया संज्ञान, महाराष्ट्र के डीजी को भेजा लेटर |   J-K: 20 जिलों में आज से 2G इंटरनेट सेवा होगी बहाल |   पूजनीय परम पिता शाह सतनाम जी महाराज का 101वां अवतार दिवस आज |
मना॓रंजन

भंसाली की फिल्म में कैमियो नही करेंगे रणवीर

Ranveer Kapoor
भंसाली की फिल्म में कैमियो नही करेंगे रणवीर

मुंबई (एजेंसी)। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की आने वाली फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म इंशाअल्लाह ,सलमान खान और आलिया भट्ट के साथ बनाने वाले थे , लेकिन बाद में इस फिल्म से सलमान ने किनारा कर लिया। इसके बाद भंसाली ने आलिया को लेकर फिल्म गंगूबाई बनाने की प्लानिंग की।

भंसाली इस नई फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले थे और उन्होने फिल्म में कैमियो करने के लिए रणवीर सिंह को ऑफर दिया था। कहा जा रहा है कि रणवीर ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। रणवीर ने भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में काम किया था। इन दोनों की जोड़ी और काम की खूब सराहना होती रही है। रणवीर इन दिनों कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में काम कर रहे हैं। यह फिल्म अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top