Breaking News

बसपा-लोसुपा की सरकार बनने पर देंगे 10 हजार बेरोजगारी भत्ता: पायलेट

Ramesh Rao Pilot inaugurated the office

– भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रमेश राव पायलट ने किया कार्यालय का उद्घाटन

भिवानी(सच कहूँ न्यूज)। भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र की सभी पार्टियों ने अनदेखी की है व युवाओं को बेरोजगारी की लाईन में खड़ा करके रख दिया है, यहां तक कि पीएचडी किए हुए युवाओं को भी ग्रुप-डी की नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरें खानी पड़ रही है। यह बात बसपा व लोसुपा भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार रमेश राव पायलट ने स्थानीय दिनोद गेट पर शिक्षा मार्ग पर कार्यालय के उद्घाटन के बाद पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कही। उनके साथ भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा की प्रभारी गीतांजलि शर्मा, महिला मोर्चा की प्रदेशाध्यक्ष अमन तंवर राघव, बसपा के प्रभारी आशीष खन्नगवाल व जिला शहरी अध्यक्ष केडी शर्मा मौजूद थे। पायलट ने कहा कि बसपा-लोसुपा की सरकार बनने पर बेरोजगारों को नौकरियां दी जाएगी व 10 हजार रुपए बेरोजगारी भत्ता भी दिया जाएगा।

मान्यवर काशीराम व मायावती ने देश में गरीबों, दलितों व बेरोजगारों की आवाज उठाने का काम किया। आज देश में गठबंधन का माहौल बना हुआ है। बसपा-लोसुपा गठबंधन इस बात का प्रतीक है कि आने वाले समय में बहन मायावती देश की प्रधानमंत्री बनेगी व हरियाणा में सांसद राजकुमार सैनी मुख्यमंत्री बनेंगे। इस अवसर पर प्रदेश सचिव विजेन्द्र सैनी, जोगेन्द्र कायला जिला प्रभारी, श्रीभगवान दहिया, अमित डुलगच, सत्यनारायण सैनी, लालचंद जांगड़ा, सोनू प्रजापति, राजेश दहिया सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

‘‘आज 10 फीसदी लोगों के पास 55 प्रतिशत रोजगार है, जबकि 90 प्रतिशत लोगों के पास 45 प्रतिशत रोजगार बचा है। सरकार बनने पर सभी को जाति के अनुपात में रोजगार दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा गठबंधन किसी भी पार्टी से कमजोर नहीं है। पैसे के बल पर ताकतवर लोग वोटरों को खरीदने की कोशिश करते है, लेकिन अबकी बार ऐसा कुछ भी नहीं होगा। पायलट ने भिवानी के वार्डों लगभग 6 दर्जन नुक्कड़ सभाएं कर लोगों को सम्बोधित किया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

 

लोकप्रिय न्यूज़

To Top