फटाफट न्यूज़
   बड़ी बहन के साथ बीजेपी में शामिल हुईं साइना नेहवाल l   शेयर बाजार की बढ़त के साथ शुरुआत, सेंसेक्‍स 41,100 अंक के पार l   चीन में कोरोना वायरस से अब तक 132 लोगों की मौत, सामने आए 25 और नए केस l   आर्थिक सुस्ती पर राहुल गांधी ने साधा मोदी सरकार पर निशाना l   केरल: CAA के खिलाफ राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने पढ़ा सरकार का विचार, जताई असहमति l
मना॓रंजन

अमिताभ बच्चन की सलाह नहीं मानते रजनीकांत

Rajinikanth does not accept Amitabh Bachchan's advice

रजनीकांत ने गोवा के पणजी में फिल्म फेस्टिवल के दौरान यह बात कही | Rajinikanth

रजनीकांत ने अमिताभ की तारीफ की

अमिताभ मेरे दोस्त भी है

मुंबई (एजेंसी)। दक्षिण भारतीय फिल्मों के महानायक रजनीकांत (Rajinikanth does not accept Amitabh Bachchan’s advice) का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन को अपना अपना आदर्श मानते हैं लेकिन राजनीति में एंट्री ना करने की उनकी सलाह को नहीं मानते हैं। रजनीकांत ने अमिताभ की तारीफ की है और बताया कि वह अमिताभ को अपना आदर्श मानते हैं। हाल ही में रजनीकांत ने गोवा के पणजी में आयोजित भारत के 50 वें अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल के दौरान, विशेष सम्मान मिलने पर भी यह बात कही थी। रजनीकांत ने कहा,‘मैंने पहले भी कई बार यह बताया है कि मेरे इन्स्परेशन अमिताभ बच्चन हैं, फिर चाहे वह असल जिंदगी में हों या परदे पर।

मेरे इन्स्परेशन अमिताभ बच्चन| Rajinikanth

‘दरबार’ के ट्रेलर लॉन्च पर जब रजनीकांत से सवाल किया गया कि सारी दुनिया आपको थलाइवा कहती है, लेकिन आपका थलाइवा कौन है, आप किस हीरो को सबसे ऊंचा स्थान देते हैं? जवाब में रजनीकांत ने अमिताभ का नाम लेते हुए बताया कि अमितजी उनके दोस्त भी हैं।

 

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top