धोनी के सामने राजस्थान को खल सकती है स्मिथ की कमी

0
MS Dhoni

शारजाह (एजेंसी)। आईपीएल में विजयी शुरूआत कर चुकी महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के सामने राजस्थान रॉयल्स को यहां मंगलवार को होने वाले मुकाबले में अपनी नियमित कप्तान स्टीवन स्मिथ की कमी खल सकती है जो कन्कशन के कारण अपनी टीम के पहले मैच से बाहर रह सकते हैं। स्मिथ को आईपीएल के लिए यूएई आने से पहले इंग्लैंड में एकदिवसीय सीरीज से पहले मैनचेस्टर में नेट अभ्यास के दौरान सिर में चोट लगी थी और वह एकदिवसीय सीरीज खेलने से चूक गए थे।

स्मिथ का कन्कशन के कारण राजस्थान के आईपीएल में शुरूआती मैच में खेलना संदिग्ध है। यूएई पहुंचने के बाद भी स्मिथ की स्थिति पर निगरानी रखी जा रही है। दूसरी तरफ धोनी की टीम अपने पहले मुकाबले में गत चैंपियन मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा चुकी है और तीन बार की चैंपियन चेन्नई का इस जीत से मनोबल पहले ही ऊंचा हो चुका है। हालांकि कप्तान धोनी ने जीत के बावजूद कहा था कि कुछ विभाग ऐसे हैं जिनमें अभी सुधार करने की जरूरत है। राजस्थान के लिए अपने पहले मुकाबले से पूर्व फिलहाल कुछ भी ठीक नहीं है।

टीम के इंग्लैंड के धुरंधर खिलाड़ी जोस बटलर ने भी कहा है कि वह यूएई में अनिवार्य क्वारेंटीन में होने के कारण चेन्नई के खिलाफ टीम के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे। राजस्थान को टूनार्मेंट के शुरूआती दौर में स्टार आॅलराउंडर बेन स्टोक्स की सेवाएं भी नहीं मिल पाएंगी जो अपने पिता के ब्रेन कैंसर का पता चलने के कारण क्राइस्टचर्च में अपने परिवार के साथ हैं। हालांकि उन्होंने न्यूजीलैंड पहुंचने के बाद 14 दिन का आइसोलेशन पूरा कर लिया है और अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है लेकिन अभी यह देखना होगा कि वह टीम के साथ कब जुड़ पाएंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।