राजस्थान

राजस्थान: सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी आम आदमी पार्टी

Aam Aadmi Party (AAP)

अजमेर (एजेंसी)। आम आदमी पार्टी (आप) (Aam Aadmi Party (AAP)) राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 200 सीटों अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी और इसके लिए पार्टी का घोषणा पत्र लगभग तैयार है।

दिल्ली के चांदनी चौके क्षेत्र के आप की विधायक अलका लांबा ने शनिवार को जानकारी देते हुये पत्रकारों को बताया कि राज्य के विधान सभा चुनाव के लिए 50 उम्मीदवारों की सूची शीघ्र ही घोषित कर दी जायेगी।

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता चक्की के दो पाटों के बीच पीस कर रह गई और यहां की जनता बदलाव चाहती है इसलिए आप पार्टी उनको विकल्प देना चाहती है। उन्होंने कहा कि अजमेर के तीर्थराज पुष्कर से रियाज अहमद मंसूरी तथा ब्यावर से मनजीत सिंह हुड्डा की उम्मीदवारी तय है।

उन्होंने दिल्ली के संदर्भ में कहा कि केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली तेजी से आगे बढ़ रही है और हम वहाँ के विकास के लिए पूर्ण राज्य का दर्जा चाहते है ताकि स्वतंत्र रूप से वहाँ विकास कराए जा सके।

दस सितम्बर को भारत बंद पर पूछे गए एक सवाल के जवाब ने अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस के भारत बंद से उनका कांग्रेस से कोई सरोकार नहीं है लेकिन पेट्रोल, डीजल एवं रसोई गैस के मुद्दे पर पार्टी का समर्थन है क्योंकि यह मुद्दा आम परिवार का मुद्दा है और आप पार्टी जनता के साथ खड़ी है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top