Breaking News

आज अमेठी पहुंचेंगे राहुल, घेरेबंदी करने से पहले से मौजूद होंगी स्मृति ईरानी

Rahul , Reach, Amethi, Today

2019 के लोकसभा चुनाव में भी वह राहुल गांधी से सीधे मुकाबिल रहेंगी

लखनऊ(सच कहूँ)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी जा रहे हैं लेकिन, उनसे पहले ही उनकी प्रमुख प्रतिद्वंद्वी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी अमेठी पहुंच रही हैं। स्मृति शुक्रवार की सुबह गौरीगंज अस्पताल में सीटी स्कैन का शुभारंभ करेंगी। वह अमेठी में कंबल वितरण और बाजार सुकुल में कार्यकर्ताओं संग बैठक भी करेंगी।स्मृति ईरानी की सक्रियता से यह साफ संकेत है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी वह राहुल गांधी से सीधे मुकाबिल रहेंगी। वह राहुल की घेराबंदी में जुट गई हैं।भाजपा ने 2014 के चुनाव में हारी हुईं सीटों पर अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। स्मृति ईरानी अमेठी में 2014 में भी राहुल के मुकाबले मैदान में थीं और उन्होंने कड़ी टक्कर दी।

चुनाव हारने के बाद भी स्मृति ने अमेठी से अपना लगाव बनाए रखा

संजय गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी के प्रतिनिधित्व वाली इस सीट पर स्मृति ने पिछले चुनाव को रोमांचक बना दिया था। राहुल उनसे करीब 1.07 लाख मतों से चुनाव जीते लेकिन, स्मृति के मैदान में आने से आम आदमी पार्टी से लड़ रहे कवि कुमार विश्वास सिमट कर महज 25527 मतों पर आ गए। चुनाव हारने के बाद भी स्मृति ने अमेठी से अपना लगाव बनाए रखा।

स्मृति ने साड़ियां बांटने से लेकर जनसंपर्क में भी सक्रियता दिखाई।

प्रदेश में सरकार बनने के बाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उनकी रैली में जाकर कांग्रेस पर जमकर बरसे। भाजपा ने संगठनात्मक स्तर पर बूथों तक अपनी मजबूत पकड़ बनाई। स्मृति ने साड़ियां बांटने से लेकर जनसंपर्क में भी सक्रियता दिखाई। अब जबकि लोकसभा चुनाव सामने है तो स्मृति ने अपनी जमीन को और मजबूत बनाना शुरू किया है।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top