राहुल, प्रियंका की लोगों से कोरोना वायरस को एकजुट होकर हराने की अपील

0
congress

नई दिल्ली (एजेंसी)। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी तथा महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने देश की जनता से कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ को मात देने के लिए लॉकडाउन से जुड़े सरकारी निदेर्शों का सख्ती से पालन करने और एकजुट होकर इस विषाणु को हराने की अपील की है। (Congress Appeal) गांधी और श्रीमती वाड्रा ने मंगलवार को यहां जारी बयान में कहा कि यह एकजुट होकर काम करने और अभूतपूर्व बीमारी के खिलाफ लड़ने की क्षमता का परिचय देने का वक्त है। इस रोग का चिकित्सीय समाधान निकाले जाने तक इसे फैलने से रोकने की हमारी जिम्मेदारी है, इसलिए इस दिशा में जो भी सरकारी निर्देश हैं, उनका पालन होना आवश्यक है।

श्रीमती वाड्रा ने कोरोना वायरस को महामारी बताते हुए लोगों से इसको लेकर विशेष सतर्कता बरतने तथा जागरुक रहने की अपील की और कहा कि इस विपत्ति से एक-दूसरे की मदद करने की निपटा जा सकता है, इसके साथ ही पीड़ित और उसके परिवार को कोरोना वायरस की सही जानकारी देने और इससे बचने के उपायों की जानकारी व्हाट्सएप या फोन पर दे दें।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता यह भी सुनिश्चित करें कि सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन, कर्फ़्यू, घरों में रहने और अन्य निदेर्शों का लोग सख्ती से पालन करें और इसे लागू करवाने में प्रशासन की पूरी मदद करें। इस बीच, कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए मास्क तथा अन्य उपकरणों की कमी पर चिंता जताई और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इसके लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।