आरोप साबित होने पर उम्मीदवारी वापस ले लूंगा: राघवन

0
Rahul Gandhi

कोझीकोड (एजेंसी)

केरल के कोझीकोड निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार और सांसद एम के राघवन ने जमीन सौदे में रिश्वत मांगने के आरोपों से साफ इनकार किया है। गौरतलब है कि केरल के एक निजी चैनल ने स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से सांसद के जमीन सौदे के लिए रिश्वत मांगने की बात उजागर की है। राघवन ने बुधवार की रात फेसबुक पर पोस्ट किया कि उनके खिलाफ लगाये आरोप सही साबित होने पर वह 23 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपनी उम्मीदवारी वापस ले लेंगे।

उन्होंने कहा कि आरोप साबित होने पर वह अपने सार्वजनिक जीवन का भी अंत कर लेंगे। टीवी9 चैनल ने बुधवार को अपने कार्यक्रम ‘भारत वर्ष’ में एक वीडियो क्ल्पि दिखाया जिसमें राघवन जमीन सौदे के लिए सिंगापुर के एक रियल एस्टेट कंपनी के प्रतिनिधि से पांच करोड़ रुपये रिश्वत मांगते हुये दिखे। कंपनी के कालीकट स्थित उस महत्वपूर्ण जमीन पर पांच सितारा होटल बनाने का प्रस्ताव था।

चैनल के संवाददाता स्टिंग ऑपरेशन करने के लिए सिंगापुर रियल एस्टेट कंपनी के प्रतिनिधि बनकर सांसद के पास पहुंचे थे और कहा था कि उन्हें एक पांच-सितारा होटल के निर्माण के लिए कालीकट में जमीन चाहिए। यह मामला उस समय सामने आया जब कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी वायनाड निर्वाचन क्षेत्र से नामांकन दाखिल करने के लिए बुधवार को कोझीकोड में मौजूद थे। श्री गांधी गुरुवार को वायनाड संसदीय क्षेत्र से नामजदगी का पर्चा दाखिल करेंगे।

 

 

indi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।