फटाफट न्यूज़
   जनहित, जन भावना और जनता की इच्छा हमारे लिए सर्वोपरिः PM मोदी |    IND vs WI: श्रेयस अय्यर 70 रन बनाकर आउट |   असमः CM सर्बानंद सोनोवाल बोले- करेंगे प्रत्येक नागरिक के अधिकार की रक्षा |   जामिया में उग्र प्रदर्शन, प्रदर्शनकारियों ने 3 बसों में लगाई आग |   सावरकर पर संग्राम: BJP बोली- शिवसेना सत्ता का मजा ले या राहुल से माफी मंगवाए ।   असमः गुवाहाटी में आज सुबह 9 से शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील |   जामिया प्रोटेस्टः प्रदर्शनकारियों ने दमकल गाड़ियों में की तोड़फोड़, एक कर्मचारी चोटिल |   राहुल के खिलाफ मानहानि का केस करेगा सावरकर का पोता रंजित।
Breaking News

Live: आईपीएल 2019 पंजाब ने मुंबई को आठ विकेट से पीटा

Punjab beat Mumbai by eight wickets

मोहाली (एजेंसी)। विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए प्रयासरत ओपनर लोकेश राहुल की नाबाद 71 की शानदार पारी की बदौलत किंग्स इलेवन पंजाब ने मुंबई इंडियंस को आईपीएल-12 के मुकाबले में शनिवार को आठ विकेट से पीट दिया। मुंबई ने 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाये जबकि पंजाब ने 18.4 ओवर में दो विकेट पर 177 रन बनाकर आसानी से मैच जीत लिया। राहुल ने 57 गेंदों पर छह चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 71 रन की मैच विजयी पारी खेली। पंजाब की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है जबकि मुंबई की इतने ही मैचों में यह दूसरी हार है।

राहुल ने फिर डेविड मिलर के साथ 60 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की

लक्ष्य का पीछा करते हुए ओपनरों लोकेश राहुल और क्रिस गेल ने पंजाब को 7.2 ओवर में 53 रन की जोरदार शुरूआत दी। गेल ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए मात्र 24 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के उड़ाते हुए 40 रन ठोक डाले।राहुल ने दूसरे विकेट के लिए मयंक अग्रवाल के साथ 64 रन की साझेदारी की। मयंक ने 21 गेंदों पर 43 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए। राहुल ने फिर डेविड मिलर के साथ तीसरे विकेट के लिए 60 रन की मैच विजयी अविजित साझेदारी की। मिलर ने 10 गेंदों पर नाबाद 15 रन बनाये।

मुरुगन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए

इससे पहले मुंबई इंडियंस ने ओपनर क्विंटन डी कॉक के शानदार 60 रन की मदद से 20 ओवर में सात विकेट पर 176 रन बनाये। डी कॉक ने 39 गेंदों पर 60 रन की पारी में छह चौके और दो छक्के लगाए। कप्तान रोहित शर्मा ने मात्र 18 गेंदों में पांच चौकों के सहारे 32 रन बनाये। रोहित और डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 5।2 ओवर में 60 रन की साझेदारी की। आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने 19 गेंदों में तीन चौकों और एक छक्के के सहारे 31 रन ठोके। सूर्यकुमार यादव ने 11, युवराज सिंह ने 18 और क्रुणाल पांड्या ने 10 रन बनाये। पंजाब की तरफ से मोहम्मद शमी, हार्डस विलजोएन और मुरुगन अश्विन ने दो-दो विकेट लिए।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top