अमरिंदर की अगुवाई में होंगे अगले साल होने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव

0
68
Punjab assembly elections to be held next year under the leadership of Amarinder

चंडीगढ़ (सच कहूँ न्यूज)। पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की अगुवाई में होंगे। यह जानकारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने आज दी । उन्होंने कहा कि साल 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी का नेतृत्व कैप्टन सिंह करेंगे क्योंकि हालिया निकाय चुनावों में लोगों ने उनके नेतृत्व में आस्था जताते हुये भारी बहुमत से पार्टी को जिताया।

मुख्यमंत्री की ओर से स्मार्ट सिटी तथा अमरूत स्कीमों के तहत 1087 करोड़ रुपए के विकास प्रोजेक्टों की शुरूआत को लेकर आयोजित कार्यक्रम के दौरान आज जाखड़ ने कहा कि हाल के निकाय चुनाव में जोरदार जीत ने साफ कर दिया है कि लोग कैप्टन सिंह के नेतृत्व में भरोसा करते हैं और कांग्रेस मिशन 2022 के लिये कैप्टन ‘की शुरूआत पहले ही कर चुकी है और अगले साल चुनाव उनकी अगुवाई में ही

होगा। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कैप्टन सिंह ने कठिन समय में कांग्रेस का नेतृत्व किया तथा पंजाब के लोग प्रदेश के प्रति उनके योगदान को भली भांति जानते हैं । पंजाब मौजूदा समय में संकट के दौर से गुजर रहा है। चाहे कोरोना हो या कृषि कानून जिनके कारण किसान आंदोलन हो या फिर केन्द्र के पंजाब के प्रति सौतेला रवैया ,इन मसलों के कारण राज्य सरकार को कठिनाई के दौर से गुजरना पड़ रहा है और ऐसे में कैप्टन सिंह की दूरदर्शिता और कुशल नेतृत्व ही इस हालात से उबार सकता है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।