प्रॉपर्टी डीलर पत्नी, बहू-बेटे व पोते की हत्या कर फरार

0
7
Murder

लुधियाना महानगर के मयूर विहार इलाके में दिया वारदात को अंजाम

  • मृतकों मेंं प्रॉपर्टी डीलर आशीष सुंदा, सुनीता, गरिमा व 13 वर्षीय साकेत शामिल

लुधियाना (सच कहूँ/राम गोपाल रायकोटी)। लुधियाना में मंगलवार को एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या का मामला सामने आया है। पेशे से प्रॉपर्टी डीलर ने अपनी पत्नी, बहू, बेटे और पोते की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। (Murder) घटना शहर के हंबड़ा रोड स्थित मयूर विहार इलाके की है। हालांकि, हड़बड़ी में आरोपी की कार का टायर फटा और दीवार से टकराने के बाद उसमें आग लग गई, लेकिन आरोपी का कोई सुराग नहीं है। दूसरी ओर पुलिस की प्राथमिक जांच में मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।

इसमें लिखा है कि बेटे के ससुराल वाले लाखों रुपए वापिस करने की बजाय और मांग रहे थे। नहीं देने पर बहू दहेज के केस में फंसाने की धमकी दे रही थी, इसी बात से परेशान होकर उसने यह कदम उठाया है। मृतकों की पहचान प्रॉपर्टी डीलर के बेटे आशीष सुंदा (35), उसकी पत्नी गरिमा सुंदा (33), मां सुनीता सुंदा (60) और 13 साल के बेटे साकेत के रूप में हुई है। पड़ोसी ने बताया कि मंगलवार सुबह फरार आरोपी राजीव सुंदा के घर पर कोई आया था। उसने काफी देर तक दरवाजा खटखटाया और घंटी भी बजाई। जब अंदर से किसी ने दरवाजा नहीं खोला तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

रोकने की कोशिश की तो नहीं रुका आरोपी

मौके पर मौजूद आशीष के साले अशोक ने बताया कि मंगलवार सुबह करीब सवा छह बजे उसके भांजे साकेत का फोन आया था। उसने बताया कि उनके परिवार के बीच झगड़ा हो रहा है और दादा सबको मार रहे हैं। अचानक फोन कॉल कट गई और इसके तुरंत बाद अशोक जब प्रॉपर्टी डीलर के घर पहुंचा तो राजीव अपनी स्विफ्ट कार में सवार हो घर से बाहर जा रहा था। उसने राजीव को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह वहां से निकल गया। पुलिस ने पाया कि बाद में हड़बड़ी में उसकी कार दीवार से टकरा गई और उसमें आग लग गई। हालांकि राजीव का कोई अता-पता नहीं है। पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।