Breaking News

पलामू पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कई योजनाओं का करेंगे शुभारंभ

PM, Narendra, Modi, Arrives, Palamu

झारखंड और ओडिशा का करेंगेे दौरा

पलामू(एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चियांकी हवाई अड्डा पहुंचे। मुख्यमंत्री रघुवर दास, मुख्य सचिव सुधीर त्रिपाठी व डीजीपी समेत पलामू, चतरा सांसद कार्यक्रम स्थल पर पहुंच चुके हैं। पलामू पहुंचकर पीएम मोदी और मंडल डैम परियोजना, कनहर सोन पाइपलाइन जलापूर्ति योजनाओं का शुभारंभ करेंगे ।प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पलामू जिले के विभिन्न प्रखंडों के ग्रामीण क्षेत्रों की जनता मेदिनीनगर पहुंच चुके हैं। पीएम मोदी मेदिनीनगर के चियांकी हवाई अड्डे पर आयोजित मंडल डैम समेत झारखंड की 6 योजनाओं के शिलान्यास समारोह को संबोधित करेंगे। कड़ाके की ठंड के बावजूद 50 किलोमीटर दूर छतरपुर से भी बड़ी संख्या में ग्रामीण मेदिनीनगर के लिए रवाना होने लगे हैं। ग्रामीणों में प्रधानमंत्री को देखने की ललक है। पलामू में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर भीड़ उमडऩे लगी हैं। एक किलोमीटर लंबी कतार लग चुकी है।

 प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पच्चीस हजार लाभार्थियों के सामूहिक ई-गृहप्रवेश का उद्घाटन करेंगे

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में शिरकत करने चतरा से 55 बसें रवानाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए शनिवार की सुबह यहां से पचास सुरक्षित बसों से लोग डालटनगंज रवाना हुए हैं। जिसमें में मुख्य रूप से सहिया, जल सहिया, आगंनबाड़ी सेविका, सखी मंडल की महिलाएं आदि शामिल हैं। इस प्रकार करीब चार हजार कर्मी यहां से गए हैं। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच जनवरी को झारखंड और ओडिशा का दौरा करेंगेे। मोदी झारखंड में उत्तर कोयल (मंडल बांध) परियोजना और कन्हार स्टोन पाइपलाइन सिंचाई प्रणाली की आधारशिला रख पट्टिका का अनावरण करेंगे। वीडियो कांफ्रेंसिंग से प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पच्चीस हजार लाभार्थियों के सामूहिक ई-गृहप्रवेश का उद्घाटन करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ओडिशा के लिए रवाना होंगे और बारीपादा में वह आईओएल की एलपीजी पाइपलाइन परियोजना के बालासोर-हल्दिया-दुर्गापुर खंड और बालासोर मल्टी मॉडल लॉजिस्टिक पार्क को राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019