रेलवे स्टेशन पर यात्री ट्रेन को लेकर तैयारियां शुरू

0
Preparations started for the passenger train at the railway station

इंजीनियर विभाग ने किया रेलवे ट्रैक का निरीक्षण (Passenger Train)

बरनाला (सच कहूँ न्यूज)। किसान भवन पंजाब में मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरेन्द्र सिंह व 30 किसान संगठनों की बैठक उपरांत पंजाब में यात्री ट्रेन को लेकर किसानों द्वारा सहमति दे दी गई। जिसको लेकर यात्रियों में खुशी की लहर है, वहीं रेलवे स्टेशन बरनाला पर (Passenger Train) यात्री ट्रेन को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है। रविवार को रेलवे स्टेशन बरनाला पर इंजीनियर विभाग रेलवे ने फिर से रेलवे ट्रैक निरीक्षण किया गया व रेलवे ट्रैक पर ग्रीस करके रेलवे ट्रैक जांच किए गए। ताकि आज से पंजाब में दाखिल होने वाली यात्री ट्रेनों तथा मालगाड़ियों को कोई बांधा ना आए।

रेलवे स्टेशन मास्टर राम कुमार मीना ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर आम दिनों में भी निरीक्षण जारी रहता है, परंतु लंबे समय बाद यात्री ट्रेन को लेकर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उनकी तरफ से मुकम्मल तैयारी है व जैसे ही रेलवे विभाग से आदेश आएगा, उसी मुताबिक लोगों को सुविधा प्रदान की जाएगी। रविवार को रेलवे टिकट आरक्षण काउंटर पर अन्य जिलों व जंक्शन से रेलवे पर सफर के लिए भीड़ उमड़ पड़ी।

इस दौरान मुसाफिरों द्वारा टिकट आरक्षण को लेकर सुबह छह बजे ही जुटना शुरू हो गए। मुसाफिरों को दूसरी रेलवे जक्शन व दूसरे राज्यों से ट्रेन पर सफर करना पड़ रहा है। मालगाड़ियों के बंद होने से जिले से दूसरे राज्यों को जाने वाला गेहूं भी नहीं जा पा रहा है, जिससे रेलवे के साथ-साथ पंजाब सरकार का भी नुकसान हो रहा है, वहीं मालगाड़ियों के नहीं चल पाने के कारण खाद की सप्लाई भी रुकी हुई है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।