हरियाणा

नशे के खिलाफ एकजुट हुए ग्रामीण

Police, Cooperation, Committee, DSP, Haryana

कमेटी का हर संभव सहयोग करेगी पुलिस : डीएसपी

ओढां (राजू)।

पुलिस अधिक्षक हामिद अख्तर द्वारा चलाए गए ‘आॅप्रेशन प्रबल प्रहार’ के तहत गांव नुहियांवाली के ग्रामीण नशे के खिलाफ एकजुट हो गए हैं। इस मौके पर गांव में नशे के खिलाफ जागरूक्ता रैली भी निकाली गई। ग्रामीणों ने चौपाल में कार्यक्रम का आयोजन कर कहा है कि गांव में जो भी व्यक्ति नशे में संलिप्त पाया जाता है तो उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करे।

इस कार्यक्रम में डीएसपी किशोरी लाल, थाना प्रभारी काशीराम बैनीवाल, नायब तहसीलदार रामनिवास, कानूनगो जगसीर सिंह के अतिरिक्त करीब 10 गांवों की पंचायतें मौजूद रही। कार्यक्रम की शुरूआत ग्राम सरपंच बाबू राम गेदर के संबोधन के साथ हुई। इस मौके पर डीएसपी किशोरी लाल ने कहा कि पुलिस अधीक्षक हामिद अख्तर के मार्गदर्शन में चल रहे आॅप्रेशन प्रबल प्रहार के समाज में सार्थक परिणाम सामने आ रहे हैं।

कार्यक्रम के दौरान चेयरमैन मनोज शर्मा, हरियाणा किसान मंच के प्रदेशाध्यक्ष प्रहलाद सिंह भारूखेड़ा, पूर्व सरपंच रामकुमार नेहरा, आनंदगढ़ के सरपंच प्रतिनिधि रिसाल गोदारा, जंडवाला जटान के जगसीर सिंह, टप्पी के सरपंच धमिन्द्र पाल शर्मा, दशमेश युवा क्लब चोरमार के महासचिव जगसीर सिंह, डॉ. राजपाल वर्मा, एनपीएस के निदेशक वकील गोदारा व पन्नीवाला मोटा के पूर्व सरपंच श्रवण डूडी, गोल्डन स्टार युवा क्लब से सुरेश लुटासरा ने भी अपने संबोधन में नशे को कोढ बताते हुए कहा कि इससे युवा पीढ़ी को बचाना जरूरी है।

इस अवसर पर पूर्व सरपंच भजन लाल सहारण, सोहन लाल नेहरा, सरपंच सरदूल सिंह चोरमार, पटवारी साहब राम, नायब सिंह घुंकावाली, ज्योण सिंह सालमखेड़ा, सेवानिवृत डिप्टी डीईओ रामकुमार सहारण, रामेश्वर कूकणा, सुरजभान नेहरा, पूर्व चेयरमैन रूकमा सिहाग, भागा राम नेहरा, महेन्द्र निमीवाल, गौशाला के प्रधान बलराम सहारण, सुरेन्द्र मदान, रामजी लाल नम्बरदार रोहिड़ांवाली, प्रेम यादव, कार्तिक बैनीवाल, राजेन्द्र नेहरा मौजूद थे।

रैली निकाल नशे के खिलाफ किया जागरूक

कार्यक्रम के दौरान विद्यार्थियों ने जागरूक्ता रैली भी निकाली। इस रैली के दौरान डीएसपी, एसएचओ व अन्य अधिकारियों ने स्वंय ग्रामीणों के साथ गलियोंं में घूमकर लोगोंं से नशे से बचने की अपील की। रैली में एनपीएस व नव ज्योति स्कूल के विद्यार्थियों ने हाथों में स्लोगन लेकर व नशा विरोधी नारे लगाकर लोगों को इससे बचने की अपील की। कार्यक्रम के दौरान ग्रामीणों ने 100 सदसीय कमेटी का भी गठन किया। कमेटी में सभी बिरादरियों से व्यक्तियों को शामिल किया गया है। ये कमेटी नशा रोकने में पुलिस प्रशासन का हर संभव सहयोग करेगी।

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top