Breaking News
   सिरसा में प्रशासन के आदेश के बाद पानीपत फ़िल्म का प्रसारण रोका गया |   J-K: श्रीनगर में धुंध की वजह से एयरपोर्ट पर 3 दिनों तक उड़ानें रद्द |   नागरिकता संशोधन बिल संविधान के खिलाफ है: मनीष तिवारी |   मुस्लिम देशों में भारतीयों का उत्पीड़न हो रहा है: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह |   कर्नाटक उपचुनाव: भाजपा ने 15 में से 12 सीटों पर दर्ज की जीत |   नागरिकता बिल: पहली जोर आजमाइश में मोदी सरकार पास, लोकसभा में 293 Vs 82 रहा स्कोर|   फ़िल्म पानीपत पर हो रहे हंगामे पर बोले गृह मंत्री अनिल विज: अगर किसी एतिहासिक विषय पर फ़िल्मकार फ़िल्म बनाता है तो उसे पूरा रिसर्च करना चाहिए।   हरियाणा परिवहन विभाग के बेड़े में शामिल होगी नई बसें, सभी में लगेेंगे सीसीटीवी कैमरे: परिवहन मंत्री मुलचंद शर्मा |    हनीप्रीत इन्सां ने पूज्य गुरु जी से सुनारिया जेल में की मुलाकात |
हरियाणा

18 घंटे बहाया पसीना, नहीं पकड़ा गया बदमाश

Haryana Police, Search Campaign, Accused

पैरोल पर आए बदमाश को पकड़ने के लिए
पुलिस ने चलाया सर्च अभियान

जुलाना (कर्मवीर)। पैरोल पर आए बदमाश को पकड़ने के लिए पुलिस ने शामलो कलां गांव में सर्च अभियान चलाया। 14 एकड़ ईख की फसल में पुलिस ने जवानों के साथ 18 घंटे तक सर्च अभियान चलाया मगर पुलिस को सफलता नहीं मिली।

बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस को खाली हाथ की लौटना पड़ा। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कुछ कुख्यात बदमाश जुलाना क्षेत्र में आए हुए हैं। पुलिस ने शामलो कलां एवं रामकली गांव के बीच नाका लगा दिया। तभी एक गाड़ी वहां पर आए और पुलिस ने गाड़ी को चारों तरफ से घेर लिया।

गाड़ी में उतर कर बदमाश शामलो कलां गांव के र्इंख की फसल में जा घुसा। लगातार 14 एकड़ में र्इंख की फसल थी। सूचना पाकर डीएसपी कप्तान सिंह व परमजीत सिंह सैकड़ों पुलिस जवानों के साथ वहां पर पहुंच गए और र्इंख की फसल पर चारों ओर से घेरा डाल दिया। पुलिस ने 14 एकड़ फसल का चप्पा-चप्पा छान दिया मगर बदमाश पुलिस को नहीं मिला।

पुलिस को खाली हाथ ही लौटना पड़ा। पुलिस ने अनुसार उनको तालश पैरोल पर आए काला बागड़ा की तलाश थी। उसी की तलाश में पुलिस ने शामलो कलां एवं रामकली गांव के बीच उसे पकड़ने के लिए जाल बुना। बदमाश पुलिस को चकमा देकर र्इंख की फसल में घुस गया और अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top