Breaking News

जमानत पर आए युवक को झज्जर में गोलियों से भूना

Police filed the case and started investigations

क्राइम। मृतक के साथ मौजूद तीसरे युवक को उठा ले गए हमलावर

-हमलावरों ने मारी मृतक को आधा दर्जन गोलियां

झज्जर सच कहूँ/ संजय भाटिया । हत्या के मामले में जमानत पर आए युवक की अज्ञात हमलावरों ने गोलियां मारकर हत्या कर दी। हमलावरों ने मृतक को खेतों में दोड़ा कर मारा जबकि उसके साथ मौजूद अन्य दो युवकों में से एक गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। तीसरे युवक को हमलावर अपने साथ उठा ले गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए झज्जर के नागरिक अस्पताल पहुंचाया। घायल युवक को भी झज्जर अस्पताल में भर्ती कराया गया है,जहां उसकी हालत काफी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

-हमले में मृतक का साथी हुआ गंभीर रूप से घायल

जानकारी अनुसार झज्जर के गांव खुंगाई निवासी करीब 26 वर्षीय पदम पुत्र जितेंद्र आज अपने दो अन्य दोस्तों खेड़ी खुम्मार निवासी अमन व यूपी के मेरठ निवासी अजय के साथ घर से निकला था। गाड़ी में सवार होकर यह तीनों अभी कुछ ही दूर चले थे कि पहले से ही उनकी ताक में बैठेअज्ञात हमलावरों ने उनकी गाड़ी पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी। अचानक हुए हमले के कारण गाड़ी गांव के सड? किनारे खेतों में पलट गई और पदम गाड़ी से उतरकर भागने लगा।

अमन खेतों में भागा था तो उसका पीछा कर हमलावरों ने उसे एक के बाद एक करीब छह गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई जबिक अजय गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। बताया गया है की तीसरे युवक अमन को हमलावर अपने साथ उठा ले गए। इस मामले में एसएचओ रमेश चंद्र का कहना है कि पदम की हत्या होने की सूचना पाकर वे मौके पर पहुंचे थे और इस मामले में गांव के ही दस लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

उन्होंने बताया कि मृतक ने गांव के ही एक आदमी ही हत्या 2015 में की थी और इसी मामले में वह जेल में था। हाल वक्त वह जमानत पर आया हुआ था। एसएचओ ने बताया कि अभी तक मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। छर्रे लगने से घायल युवक ने बताया की उनके साथ एक अन्य युवक भी था, जिसे हमलावर अपने
साथ गाड़ी में उठा ले गए।

 

 

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019