चालू भट्टी और शराब सहित तीन काबू

0
Police, Campaign, Arrested, DSP, Raid

1 लाख 5 हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट

  • नशे के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी रहेगा : डीएसपी

फाजिल्का (सच कहूँ न्यूज)। जिला सीनियर पुलिस कप्तान केतन बली राम पाटिल के दिशा-निर्देशों पर वीरवार को थाना सदर, सिटी और एक्साईज विभाग की ओर से गांव महालम में छापेमारी करके करीब 1लाख 5 हजार लीटर कच्ची शराब नष्ट की गई।

इसके अलावा तैयार शराब, तीन चालू भट्टियों सहित पुलिस ने एक औरत सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और इसके अलावा दो बिना नंबर के मोटरसाइकिल भी संदेह के आधार पर पकड़े हैं।

छापेमारी दौरान डीएसपी अशोक शर्मा, थाना सिटी प्रमुख लेख राज भट्टी, सदर प्रमुख जेजे अटवाल, थाना अरनीवाला के पुलिस अधिकारी और बड़ी संख्या में कर्मचारी मौजूद थे।

जानकारी देते डीएसपी अशोक शर्मा ने बताया कि गांव महालम में लगातार लोगों द्वारा देसी शराब निकाली जा रही है, जिसके अंतर्गत आज पुलिस प्रशासन और एक्साईज विभाग के साथ मिल कर छापेमारी की गई है जिसमें करीब 1लाख 5 हजार लीटर कच्ची लाहन और शराब की भट्टियां नष्ट की गई हैं और तीन लोग जिनमें एक औरत भी शामिल है, को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने सतपाल सिंह पुत्र सुरजीत सिंह से चालू भट्टी और 10 बोतल शराब बरामद की है। राज सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह के से चालू भट्टी और 1200 लीटर लाहन बरामद की गई है। इसके अलावा परमजीत कौर पत्नी हरमेश सिंह से चालू भट्टी, 15 बोतल शराब और 2 बिना नंबर के मोटरसाइकिल बरामद किए गए हैं।

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।