Breaking News

तेलंगाना-राजस्थान में मोदी की रैली आज, राहुल का भी रोड शो

PM Modi, Rally, Today, Telangana, Rajasthan

राजस्थान और तेलंगाना में  7 दिसंबर को  मतदान

नई दिल्ली (सच कहूँ)। पांच राज्यों में चल रहे विधानसभा चुनाव अब अपने अंतिम दौर में हैं. सभी की नजरें अब राजस्थान और तेलंगाना पर हैं, दोनों राज्यों में 7 दिसंबर को मतदान होना है (PM Modi rally today in Telangana-Rajasthan) ।  मतदान से पहले राजनीतिक दल अपनी पूरी ताकत झोंक रहे हैं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान-तेलंगाना दोनों राज्यों में रैलियों को संबोधित करेंगे। 

प्रधानमंत्री पहले राजस्थान के जोधपुर और शाम को तेलंगाना के हैदराबाद में रैली को संबोधित करेंगे

प्रधानमंत्री पहले राजस्थान के जोधपुर और शाम को तेलंगाना के हैदराबाद में रैली को संबोधित करेंगे।  प्रधानमंत्री मोदी के अलावा बीजेपी की ओर से कई केंद्रीय मंत्री प्रचार का मोर्चा संभालेंगे।  बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी आज राजस्थान के प्रतापगढ़, बूंदी, सवाई माधोपुर में रैलियां करेंगे। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी, मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, पीयूष गोयल, स्मृति ईरानी, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत कई बीजेपी नेताओं की आज रैली हैं। 

तेलंगाना में राहुल गांधी

वहीं कांग्रेस की तरफ से भी आज प्रचार में पूरी ताकत झोंकी जा रही है. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी खुद तेलंगाना में रहेंगे।  राहुल की आज तेंदुर, गढ़वाल, हैदराबाद में कई जनसभाएं हैं। राहुल गांधी यहां आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के साथ रोड शो और रैली करेंगे। राजस्थान में भी कांग्रेस की ओर से अशोक गहलोत, नवजोत सिंह सिद्धू की कई रैलियां हैं. गौरतलब है कि राजस्थान की 200 विधानसभा सीटों और तेलंगाना की 119 विधानसभा सीटों पर 7 दिसंबर को मतदान होगा. 11 दिसंबर को अन्य राज्यों के साथ नतीजे घोषित किए जाएंगे। 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो।

लोकप्रिय न्यूज़

To Top

Lok Sabha Election 2019